PM आवास के 16 हजार घर से बेटे ने चुराए – गुस्से में पिता ने बंधक बनाकर पीट दिया, मौत हुई

नेपाननगर तहसील के सीवल में एक युवक की उसके ही पिता ने हत्या कर दी। हालांकि यह हत्या युवक से परेशान होकर उसके साथ मारपीट किए जाने के कारण होना बताई गई है। मृतक युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त और नशे का आदी होना बताया गया है।

युवक घर में रखी पीएम आवास योजना की राशि में से 16 हजार रूपए निकालकर ले गया था। जिसके बाद गुस्से में पिता ने उसके साथ मारपीट की और घर में बांध दिया था। इस दौरान युवक की मौत हो गई। नेपानगर पुलिस ने आरोपी पिता को अभिरक्षा में ले लिया है।

21 साल के बंसी पिता जितेंद्र की उसके पिता जितेंद्र ने हत्या कर दी। दरअसल, जितेंद्र मानसिक रूप से ठीक नहीं था। वह गांजा, शराब का आदी था। गांव में लोगों को अश्लील शब्द कहता था। परिवार में भी आए दिन मारपीट करता था। बुधवार रात भी मृतक बंसी और उसके पिता के बीच विवाद हुआ था। गुरूवार दोपहर रूपए को लेकर विवाद हुआ। 16 हजार रूपए निकालकर ले जाने पर पिता ने मारपीट की और 100 डायल को फोन कर बुला लिया था। तब उसे समझाईश देकर पुलिस वहां से चली गई थी, क्योंकि युवक मानसिक रूप से ठीक नहीं लग रहा था। इसलिए पुलिस उसे लेकर नहीं गई।

वहीं, गुरूवार रात फिर दोनों पिता-पुत्र के बीच विवाद हुआ। इस दौरान पिता ने उसके साथ मारपीट की और उसे बांध दिया, लेकिन मारपीट के कारण युवक की मौत हो गई। पुलिस टीम को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को अभिरक्षा में लिया गया। शुक्रवार को युवक का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन के सुपुर्द किया गया। दोपहर में उसका अंतिम संस्कार हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here