बडऩगर के ग्राम चिकली में हादसा – यात्री बस पलटने से महिला की मौत चार घायल

बडऩगर तहसील के ग्राम चिकली में बस अनियंत्रित होकर पलटी खा गई । इस दौरान सड़क पर मोटर साइकिल पर सवार होकर जा रहे दो लोग भी चपेट में आ गए। जिससे एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। वहीं मोटर साइकिल चालक सहित बस में सवार तीन अन्य लोग भी घायल हुए है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बडऩगर तहसील के ग्राम चिकली के अंधे मोड़ पर सोमवार सुबह उज्जैन से बडऩगर जा रही बीके यादव ट्रेवल्स की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के दुर्घटना ग्रस्त होते ही सड़क पर मोटर साइकिल से जा रहे एक महिला और पुरूष को भी अपनी चपेट में ले लिया। इससे मोटर साइकिल सवार महिला 60 वर्षीय मधुलता निवासी उज्जैन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मोटर साइकिल चालक घायल हुआ है। इसके अलावा बस में सवार तीन अन्य व्यक्ति भी बस पलटने से घायल हुए है।

अँधा मोड़ बना दुर्घटना की वजह

दुर्घटना की सूचना मिलने पर बडऩगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को जिला अस्पताल उज्जैन पहुंचाया। वहीं हादसे में मृतक महिला की लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाई है। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला मधुलता उज्जैन निवासी है। वह बडऩगर निवासी ससुर के निधन होने से बडऩगर निवास पर बैठने अपने देवर के साथ आ रही थी। दुर्घटना में प्रारंभिक कारण तो ड्रायवर की गलती होना सामने आ रहा है। बता दें कि ग्राम चिकली के अंधे मोड़ पर पहले भी दुर्घनाएं हो चुकी है। मोड़ होने से आने जाने वाले वाहन असंतुलित होते है और दुर्घटना हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here