राखी बांधकर लौट रही महिला से हैवानियत – रिश्तेदार युवकों पर महिला से मारपीट और बलात्कार का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी गिरफ्तार

तिरला ब्लॉक के ग्राम मोहनपुरघडी में राखी बांधकर घर की ओर लौट रही महिला के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। आरोप है कि दो युवकों ने रेप किया है। दोनों ही आरोपी महिला के रिश्तेदार होने के साथ गांव के ही निवासी है। आरोप यह भी है कि महिला के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और मौके से फरार हो गए। बेसुध महिला जैसे-तैसे घर पहुंची व परिवार के लोगों को घटनाक्रम के बारे में बताया। जिसके बाद परिवार थाने पर पहुंचा, इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तुरंत हरकत में आई व प्रकरण दर्ज करने के साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय पीड़िता अपने पति व पिता के साथ गांव के समीप बने फलिये में रहने वाले भाई को राखी बांधने के लिए कल गई थी, जहां से त्यौहार मनाने के बाद सभी लोग पैदल आ रहे थे। महिला सामान की थैली लेने के लिए भाई के घर रुकी, इसी बीच पति व पिता दोनों पैदल ही आगे बढ़ गए। हालांकि 15 मिनट बाद महिला भी पीछे-पीछे जा रही थी, तभी अचानक आरोपी रामसिंह पिता रतन व सुखराम पिता गंगु आए व महिला को अकेला देखकर घसीटते हुए अंधेरे में अपने साथ पशु बांधने वाले स्थान पर लेकर गए। जहां पर दोनों आरोपियों ने दुष्कर्म किया था। इधर पीड़िता के थाने आने के बाद पुलिस ने बयान दर्ज कर मेडिकल करवाया साथ ही दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में कार्रवाई की है। टीआई भागचंद्र तंवर के अनुसार महिला के बताए अनुसार पुलिस ने कार्रवाई की हैं, महज कुछ घंटों में ही दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर मंगलवार दोपहर कोर्ट में पेश कर दिया गया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here