पति से परेशान होकर लगा रही थी छलांग- वार्डन और लोगों ने बचाई जान, चल रहा इलाज

छिंदवाड़ा जिला अस्पताल की फीमेल वार्ड में भर्ती एक महिला ने आज पांचवीं मंजिल से नीचे कूदकर सुसाइड करने की कोशिश की जिसे मौके पर मौजूद लोगों ने बचा लिया। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति की हरकतों से परेशान थी। जिसके चलते आज घर में विवाद हुआ था और विवाद के बाद उसके पति ने उसकी फांसी लगाने का प्रयास किया था। जिसके बाद पड़ोसियों की मदद से अस्पताल आई थी ।

वहीं अस्पताल में आकर उसने पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। महिला का नाम वेदिका चौधरी बताया जा रहा है जो कन्हरगांव परसोली की रहने वाली है। फिलहाल अस्पताल प्रबंधन ने उसके परिजनों को इसकी सूचना दे दी है जिसके बाद भी उसके निगरानी कर उपचार करा रहे हैं।

बेटी ने रो – रो कर सुनाई पिता की करतूत

इस घटना के बाद अस्पताल में मौजूद पीड़ित महिला की बच्ची ने रो-रोकर मीडिया से अपने पिता कौशिक चौधरी की करतूत बताई उसने बताया कि उसके पिता किसी अन्य महिला के साथ संबंध है। जिसके चलते वह आए दिन उसकी मां और मौसी के साथ मारपीट करते हैं

कई बार उसके पिता ने उसकी मां की फांसी लगाने का प्रयास किया आज भी उस ने मां के साथ मारपीट की और फंदा लगाकर उसे मारने की कोशिश की ।मां को नींद की गोली खिला दी हालत बिगड़ने के बाद वह अस्पताल में भर्ती हुई थी।

अस्पताल कर्मचारी अर्चना जायसवाल ने बताया कि आज फीमेल वार्ड में एडमिट हुई महिला ने एडमिट होने के कुछ घंटे बाद अस्पताल के पांचवे मंजिल से कूदने का प्रयास कर रही थी। हम लोगो ने महिला को सुरक्षित बचाया। कोतवाली पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here