पानी के गड्‌ढ़े में डूब गई दो जिंदगी – घर पर बोला दोस्त के पास फेयर कॉपी लेने जा रहा हूं, पानी में तैरते मिले छात्रों के शव

इंदौर में दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। ये हादसा सुपर कॉरिडोर के पास हुआ। बच्चों के घर नहीं लौटने पर परिवार उनकी तलाश करता रहा। नहीं मिलने पर बाणगंगा थाने में शिकायत करने पहुंचे। बाद में दोनों बच्चों के शव सुपर कॉरिडोर के पास बने एक गड्‌ढे में मिले। मृतकों में एक बच्चा घर पर दोस्त के पास फेयर कॉपी लेकर आने का बोलकर निकला था।

ये मामला इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक सुपर कॉरिडोर ब्रिज के समीप मंदिर के पास खुदाई से गड्‌ढा बना है, जो काफी गहरा है। बारिश का पानी भी यहां भरा है। बाणगंगा क्षेत्र के शिवकंठ नगर में रहने वाले साहिल पुत्र महेश कनाडे (16) और अभिषेक पुत्र सुरेश धाकड़ (14) की यहां डूबने से मौत हो गई। प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि यहां दोनों बच्चे नहाने आए थे। नहाने के दौरान संभवत गहराई में जाने से दोनों बच्चे डूब गए। शनिवार को दोनों बच्चों का पीएम करवाया गया। मृतकों में अभिषेक 10वीं तो साहिल 11वीं क्लास का छात्र है।

गड्‌ढे में तैरती मिली दोनों शव

पुलिस के मुताबिक दोनों बच्चे गुरुवार को घर से यहां नहाने के लिए आए थे। शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली की इस गड्‌ढ़े में दो शव तैर रहे है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद दोनों शवों को यहां से बाहर निकाला गया। शनिवार को दोनों बच्चों को पीएम करवाया गया है। प्रांरभिक जांच में डूबने से मौत की बात सामने आ रही है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

परिवार ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

अभिषेक के भाई शिवम ने बताया कि अभिषेक घर पर दोस्त के पास फेयर कॉपी लाने का बोलकर निकला। दोस्तों से पता चला कि कुछ दोस्त साथ में थे। बाद में ये दोनों अलग चले गए थे। भाई के घर नहीं आने पर यहां वहां तलाश करते रहे पर उनका पता नहीं चला। वे बाणगंगा थाने पहुंचे थे वहां उन्होंने दोनों के गुम होने की शिकायत की। शुक्रवार को पुलिस ने सीसीटीवी भी तलाशे पर पता नहीं चला।बाद में उन्हें भी गड्‌ढे में दोनों बच्चों की लाश की जानकारी मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here