आम आदमी पार्टी का संभागीय जन संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा, कांग्रेस, सपाक्स और बसपा के तीन सौ कार्यकर्ता ने आप की सदस्यता ली

0
82

उज्जैन। प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में मिली अप्रत्याशित सफलता के बाद आम आदमी पार्टी प्रदेश में अगले साल होने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए आप का संभागीय जन संवाद कार्यक्रम शनिवार को खाक चौक रविदास धाम पर संपन्न हुआ, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह, दिल्ली से विधायक भूपेंद्र सिंह जून चुनाव प्रभारी और प्रदेश के प्रभारी मुकेश गोयल मुख्य अतिथि थे। साथ ही संभाग के प्रभारी मुकेश उपाध्याय और उज्जैन के चुनाव प्रभारी युवराज सिंह शामिल हुए।
मीडिया प्रभारी दीपक बिजोरे ने बताया कि कार्यक्रम में उज्जैन संभाग के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शामिल होकर 2023 के विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने वचन लिया। संतोष वर्मा के नेतृत्व में देवास जिले से बसपा, इंदौर से सपाक्स और उज्जैन जिले से भाजपा और कांग्रेस के तीन सौ कार्यकर्ता ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली।
कार्यक्रम में संभाग स्तरीय वालंटियर मैपिंग सम्मेलन हुआ। जिसमें उज्जैन संभाग के सभी सातों जिले रतलाम, शाजापुर, नीमच, मंदसौर, आगर मालवा और देवास के सैकड़ों सक्रिय कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। साथ ही आगामी कार्ययोजनाओं की विस्तृत जानकारी और प्रशिक्षण दिया गया ताकि संगठन विस्तार कर आने वाले चुनाव में पार्टी को जीत मिले।
कार्यक्रम में सातों जिले के जिलाध्यक्ष, प्रदेश संगठन सचिव अक्षय पाटीदार, पूर्व महापौर प्रत्याशी संतोष वर्मा, सचिव अभिषेक शर्मा, निवेदिता गम्भीर, भारती माधव, हाजी मुस्ताक, दीपक बिजौरे, जसवंत कुण्डलवाल, दिलीप परिहार एवं उज्जैन से अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here