राजस्थानी मुस्लिम युवती ने मंदसौर में अपनाया सनातन धर्म – तीन साल पहले हिंदू युवक से प्यार, घर छोड़ा; बोली- समाज के लोगों से खतरा

मध्यप्रदेश के मंदसौर में राजस्थान की मुस्लिम युवती ने सनातन धर्म अपनाया। युवती तीन साल से हिंदू युवक से प्यार करती है, शादी से पहले उसने विधि-विधान से धर्म बदला। तीन महीने पहले मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना चुके चेतन सिंह (पहला नाम जफर शेख) ने दोनों की मदद की।

राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली इकरा-बी (19) के पड़ोस में ही राहुल वर्मा (21) रहता है। राहुल के पिता मंदसौर में रहते हैं। लेकिन उन्होंने दूसरी शादी कर ली, इसीलिए राहुल बचपन से अपनी मां के साथ नाना-नानी के घर जोधपुर में रहा है।

नाबालिग होने से तीन साल इंतजार किया

तीन साल पहले इकरा और राहुल को प्यार हुआ तो वे नाबालिग थे। बालिग होने पर दोनों ने घर से भागकर शादी करने की ठानी। हालांकि, राहुल के परिवार को दोनों की शादी से ऐतराज नहीं था। परिवार ने दोनों की उदयपुर में एग्रीमेंट मैरिज कराई। इसके बाद शुक्रवार को मंदसौर के गायत्री मंदिर में हिंदू रीति से विवाह कराया।

पंचगव्य से स्नान, इकरा से बनी इशिका…

मंदसौर के गायत्री मंदिर में इकरा-बी को दूध, गोबर, गोमूत्र सहित पंचगव्य से स्नान कराया गया। उसे नया नाम इशिका दिया गया। इशिका का कहना है कि उसने अपनी मर्जी से सनातन धर्म अपनाया है। उसे परिवार और मुस्लिम समाज के लोगों से खतरा है। बता दें, राहुल अभी पढ़ाई कर रहा है और इशिका 9th क्लास तक पढ़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here