15000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा – जल संसाधन विभाग का आडिटर ले रहा था रिश्वत ई.ओ.डब्लू ने धर दबोचा

जबलपुर आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने आज दोपहर जल संसाधन विभाग के हिरण डिवीजन में छापामार कार्रवाई करते हुए ऑडिटर को 15000 रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। ई.ओ.डब्लू ने ऑडिटर संदीप मसके को उसके कार्यालय से गिरफ्तार किया है, जहाँ वह आवेदक नरेंद्र सिंह परिहार से रिश्वत ले रहा था।

आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो एस.पी देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि जल संसाधन विभाग के हिरण डिवीजन में पदस्थ ऑडिटर संदीप मसके आवेदक नरेंद्र सिंह परिहार की सुरक्षा निधि जो कि तकरीबन 12 लाख रूपए थी उसे वापस करने के एवज में 15000 रूपए रिश्वत की मांग कर रहा है। नरेंद्र सिंह परिहार ने इसकी शिकायत जबलपुर ईओडब्लू एस.पी से की जिसके बाद शिकायत का परीक्षण करवाया गया।

जबलपुर ई.ओ.डब्लू एस.पी को मिली शिकायत को सही पाते हुए आज डीएसपी ए.वी सिंह के नेतृत्व में ई.ओ.डब्लू की टीम ने जल संसाधन विभाग के हिरण डिवीजन में पहुंची जहां उन्होंने आडिटर संदीप मसके को 15000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। बताया जा रहा हैं कि ई.ओ.डब्लू की छापामार कार्यवाही के दौरान संदीप मसके ने वहां से भागने की भी कोशिश की पर वह सफल नहीं हो पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here