मंदसौर में लाखों की चोरी का खुलासा – पूर्व गृहमंत्री कैलाश चवाला के भाई के घर हुई थी चोरी

मंदसौर में पूर्व गृहमंत्री कैलाश चावला के भाई के घर दिनदहाड़े नगदी और मूर्ति चोरी के मामले में पुलिस को एक माह की मेहनत के बाद सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इस मामले में एक चोर को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के कब्जे से 50 हजार रुपए और चांदी की मूर्ति बरामद हुई है। पुलिस को अब इस मामले में दो अन्य चोरों की तलाश है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

वायडीनगर थाना प्रभारी जितेंद्र पाठक ने बताया कि 21 अगस्त को शहर के किटयानी क्षेत्र निवासी सन्नी चावला के घर दोपहर में अज्ञात चोरों के द्वारा ताला तोड़कर मकान से नगदी और जेवरात चुराकर ले गए थे। इस मामले में चोरी का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु की थी। पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन कर तकनीकी व मुखबीर तंत्रों की सहायता लेकर अज्ञात आरोपी की तलाश की गई। पुलिस ने सूचना के आधार पर प्रदेश के हरदा जिले के झिरी गांव में पारदी डेरा में दबिश देकर संदेही दीपक चौहान को गिरफ्तार किया।

बाइक से आए नीमच और मंदसौर में वारदात को दिया अंजाम

पूछताछ करने पर आरोपी ने उसने जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि 21 अगस्त को राजू उर्फ राजेन्द्र उर्फ सोनू भोंसले तथा लहू दगडू निवासी बुलढ़ाना महाराष्ट्र के साथ बिना नंबर की बाइक से आकर दिन में नीमच और मंदसौर में सूने मकान का ताला तोड़कर नगदी व जेवरात की चोरी की थी। चोरी कर बाइक से जावरा, उज्जैन होते हुए फरार हो गए थे। थाना प्रभारी पाठक ने बताया कि राजू उर्फ राजेंद्र और लहू दगडू फरार है। जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here