मामी के भाई ने दुष्कर्म कर वायरल किए फोटो

खंडवा में कंप्यूटर की पढ़ाई कर रही बुरहानपुर निवासी युवती के साथ दुष्कर्म के बाद आरोपी द्वारा आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है। खरगोन निवासी आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार है, रिश्ते में उसकी मामी का भाई है। दो दिन पहले उसने फोटो वायरल कर दिए। पीड़िता की शिकायत पर थाना पदमनगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

पीड़िता के अनुसार आरोपी खंडवा के पदमनगर स्थित उसके किराए के रूम पर 20 जुलाई को आया। जबरन छेड़छाड़ की, फिर दुष्कर्म किया। उसके बाद आपत्तिजनक फोटो लेकर वायरल करने की धमकी देता रहा और लगातार दुष्कर्म करता रहा। 1 अगस्त को फिर खंडवा आया और मारपीट करने लगा। जबरन बाइक पर बैठाकर ओंकारेश्वर के एक मंदिर में ले गया। जहां मांग में सिंदूर भरा और मंगलसूत्र पहनाया।

इस मामले की शिकायत पीड़िता ने नेपानगर थाने में की, जहां से जीरो एफआईआर कर प्रकरण थाना पदमनगर खंडवा भेज दिया गया। पुलिस ने खरगोन निवासी आरोपी नानूराम पिता अमरा निवासी ग्राम डोंगर चिचली (बरूड) पर दुष्कर्म, आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। प्रकरण की विवेचना अजाक थाना प्रभारी हीना डावर को सौंपी है। फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

खेरदा के जंगल और खरगोन में भी किया रेप

पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि आरोपी नानुराम ने लगातार उसे परेशान कर और धमकाकर रेप किया। ओंकारेश्वर में जबरन शादी की और वहां से खंडवा लाते समय रास्ते में खेरदा के जंगल में ले गया। जहां उसने रेप किया। मेरी जबरन सेल्फी ली और इसके बाद मुझसे कहने लगा कि मेरे पास आ जा वरना फोटो वायरल कर दूंगा। समाज में बदनामी न हो इस कारण वह पुलिस शिकायत से डरती रही, आरोपी जैसा कहता वैसा करती थी। अपनी हवश के लिए वह मारपीट भी करने लगा। जब उसका कहना नहीं माना तो 12 सितंबर को मेरी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here