टी- शर्ट से पकड़ाया बाइक चोर गिरोह – नाबालिग सहित 3 धराए

मंदसौर की दलौदा थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह को पकड़ा है। बाइक चोरी के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। दलौदा थाना प्रभारी संजीव सिंह परिहार ने बताया कि थाना क्षेत्र ने बाइक चोरी की वारदातें सामने आ रही थी। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें बनाकर तफ्तीश शुरु कर दी है। इसके बाद पुलिस ने बाइक चोरी करने वाली गैंग को पकड़ लिया।

टी-शर्ट ने चढ़ाया पुलिस के हत्थे

लगातार हो रही बाइक चोरी की वारदातों के बाद पुलिस ने टीमें बनाकर बदमाशों की तलाश शुरु की, इसके लिए पुलिस ने मुखबिर और साइबर सेल की मदद ली। इसी दरमियान पुलिस को सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा। इसमें एक टीशर्ट पहना युवक बाइक चोरी करते नजर आया। पुलिस को नगर में एक युवक घूमते मिला जिसने हूबहू वैसा ही टीशर्ट पहना था जो सीसीटीवी में नजर आया। उससे पूछताछ करने पर उसने बताया कि रतलाम के नामली निवासी उसकी मौसी का लड़का आया था, वह मेरा टीशर्ट ले गया और उसका मुझे दे गया था। पुलिस ने नामली निवासी नाबालिग से पूछताछ की तो उसने बताया कि राकेश पिता बाबुलाल जाति धाकड (22) निवासी फल्दुना, राधेश्याम पिता कारुलाल भांभी (19) निवासी फल्दुना थाना नामली जिला रतलाम और लालु कंजर निवासी नांदियाखेडी जिला झालावाड के साथ मिलकर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।

मामले मे पुलिस ने नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी लालू कंजर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। आरोपियों से 6 बाइक बरामद की गई हैं, जिनकी कीमत करीब 5 लाख 95 हजार रुपए बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here