मातापुर बाजार में CM की चुनावी सभा कल – डवालीखुर्द में जनसेवा शिविर में होंगे शामिल, DIG ने निरीक्षण किया

24 सितंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नेपानगर आएंगे। वह दोपहर 3.20 बजे डवालीखुर्द हेलीपेड पर उतरकर नेपानगर जाएंगे। जहां मातापुर बाजार में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहां से शाम 4.10 बजे वापस डवालीखुर्द पहुंचकर मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर में शामिल होंगे। यहां से शाम 4.50 बजे इंदौर के लिए रवाना होंगे।

नेपानगर में नगर पालिका चुनाव है। सीएम यहां नगर के 24 वार्ड के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभा करेंगे तो वहीं डवाली खुर्द में जनसेवा शिविर है। आचार संहिता के कारण नेपानगर में जनसेवा शिविर नहीं लग सका, इसलिए सीएम के दो कार्यक्रम रखे गए। पहला कार्यक्रम नेपानगर में चुनावी होगा जबकि दूसरा डवालीखुर्द में जनसेवा शिविर का होगा। डवाली खुर्द में आयोजित होने वाले जनसेवा शिविर का जायजा लेने शुक्रवार को डीआईजी तिलक सिंह पहुंचे। इस दौरान एसपी राहुल कुमार लोढ़ा, एसडीएम ज्योति शर्मा भी मौजूद थे।

डवाली खुर्द में सजाया पांडाल

जगह-जगह मुख्यमंत्री जनसेवा शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत गांवों में पहुंचकर सर्वे भी किया जा रहा है। शनिवार को ग्राम डवालीखुर्द में जनसेवा शिविर आयोजित किया गया है। जिसमें मुख्यमंत्री शामिल होंगे। इसके लिए शुक्रवार को दिनभर पांडाल सजाने की तैयारी चलती रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here