प्रेमिका से बिछड़ने पर ब्लेड से काटा था गला – ब्लेड से खुद का गला काटने वाला युवक बोला – उस लड़की के बिना नहीं रह सकता ,वह भी मुझसे शादी करना चाहती है

रतलाम के बाजना में झरनिया गाँव में प्रेमिका से बिछड़ने पर खुद का गला ब्लेड से काटने वाला युवक अब खतरे से बाहर है। लेकिन स्वस्थ्य होते ही 25 वर्षीय पंकज ने अपनी प्रेमिका को वापस पाने की जिद शुरू कर दी है । जिला अस्पताल में भर्ती पंकज चरपोटा का कहना है वह लड़की और मैं एक दूसरे से प्रेम करते है और एक दूसरे के बिना जी नहीं सकते इसी लिए उसने अपनी जान देने की कोशिश की थी। उसके बुआ और फूफा उसे जबरदस्ती अपने साथ लेकर गए है। पंकज का कहना है की वह उससे शादी करना चाहता है लेकिन उसके रिश्तेदार रोड़ा बन रहे है।

दरअसल रविदास चौक स्थित टेंट हाउस पर काम करने वाला 25 साल का एक युवक कुछ दिन पहले एक युवती को भगाकर ले गया था । युवती के रिश्तेदार युवती को वापस ले आए तो युवक ने टेंट हाउस के गोडाउन पर ब्लेड से खुद का गला काट लिया। आसपास वालों ने उसे जिला अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती करवाया, जहां उसके गले में 10 टांके आए थे ।

युवक ने सुनाई अपनी प्रेम कहानी

बाजना क्षेत्र के गांव झरनिया उकाला का रहने वाला पंकज की जान पहचान मजदूरी करने के दौरान बजरंगगढ़ की एक युवती से हुई। जिसके बाद दोनों की मोबाइल पर बात शुरू गई । पंकज ने अपने घर वालो को बोल कर दो बार लड़की के घर रिश्ता भी पहुंचाया लेकिन लड़की के बुआ और फूफा तैयार नहीं हुए । जिससे परेशान होकर दोनों घर से भागकर उज्जैन जिले के बालोदा पहुँच गए। वहां सोयाबीन काटने का काम करने लगे । लेकिन बीते मंगलवार को युवती के परिजन बालोदा आ गए और उसे मारपीट कर अपने साथ ले गए । अपनी प्रेमिका से बिछड़ने से पंकज बेहद आहत था। जिसके बाद उसने रतलाम में आत्महत्या करने की कोशिश की । दो दिनों बाद पंकज अब स्वस्थ्य होकर फिर युवती से मिलने की जिद पर अड़ा है । उसका कहना है की हम दोनों एक दूसरे से अपनी मर्जी शादी करना चाहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here