छतरपुर में भीषण सड़क हादसा – कॉलेज जा रहे छात्र को तेज रफ्तार बस ने कुचला, मौके पर हुई मौत

छतरपुर में भीषण सड़क हादसा सामने आया है। एक तेज रफ्तार बस ने कॉलेज जा रहे 22 वर्षीय छात्र को कुचल दिया। छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को देखकर तत्काल 108 एम्बुलेंस को बुलवाया गया, उसे उठाकर अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक घटना छतरपुर शहर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के महोबा रोड की है। गुरु कृपा कंपनी की एक तेज रफ्तार बस महोबा रोड से शहर की ओर जा रही थी, वहीं हमा गवांव का 22 वर्षीय कॉलेज छात्र जीतेंद्र दुबे बाइक से कॉलेज जा रहा था। इसी दौरान बस ने उसे टक्कर मार दी और उसके ऊपर से निकल गई, जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जीतेंद्र को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

रविन्द्र दुबे (मृतक का भाई) ने बताया कि परिजनों की माने तो जीतेंद्र छतरपुर के महाराजा कॉलेज का छात्र था और ग्रेजुएशन कर रहा था। वह रोजाना की तरह बाइक से कॉलेज आया-जाया करता था। घटना की जानकारी लगाने के बाद से ही गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पीएम के बाद शव को परिजनों को दाह संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here