शादी के 72 दिन बाद भागी लूटेरी दुल्हन ,नशीला पदार्थ खिलाया

नीमच में शादी का झांसा देकर भोले-भाले लोगों के साथ धोखाधड़ी कर पैसे और ज्वेलरी लेकर फरार होने के कई मामले सामने आए हैं। ऐसा ही एक गिरोह मनासा तहसील में भी सक्रिय है, लेकिन पुलिस अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पाई है। महागड़ के युवक गोविंद बलाई के साथ धोखाधड़ी हुई। गोविंद बलाई उम्र 21 वर्ष की दलालों ने शानू नाम की लड़की से झूठी शादी कराई और परिजन से 3 लाख 70 हजार नगद और डेढ़ लाख की ज्वेलरी ली।

दुल्हन शानू और गोविंद की शादी पहले खरगोन में कोर्ट में हुई। बाद में 31 मई 2022 को महागढ़ में घर पर ही शादी हुई। शादी के 72 दिन बाद 11 अगस्त 2022 को लुटेरी दुल्हन सभी परिजन को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर फरार हो गई। जब मामला सुर्खियों में आया तो पीड़ित परिवार ने दलालों से सम्पर्क कर दुल्हन की तलाशी की। लेकिन, कई समय बीत जाने के बाद भी दुल्हन नहीं मिली और दलालों ने फोन उठाना तक बंद कर दिया।

परिजनों ने इसकी रिपोर्ट मनासा थाने दर्ज करवाई। वहीं, गुरुवार को पीड़ित परिवार ने दलाल मुकेश पंडित कुशालपुरा जिला प्रतापगढ़, रोहित सोलंकी जिला खरगोन से बात की तो फोन काट दिया और नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। पीड़ित परिजन ने एसपी कार्यालय नीमच में ज्ञापन सौंपा है। लेकिन लुटेरी दुल्हन और दलाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

ऐसे कई झूठी शादी के मामले सामने आए है। लेकिन पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जाती और दलाल लोग खुल्लेआम घूमकर गरीब और बेसहारा लोगों को शादी के नाम पर झांसा देकर लूटकर फरार हो जाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here