कार की टक्कर के बाद दो हिस्सों में बंटी बाइक, गुस्साए ग्रामीणों ने कार जलाई

बाइपास में कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर कार में आग लगा दी। मृतक युवक की पहचान ग्राम खड़देवरा निवासी संजय ठाकुर पिता रामचंद्र ठाकुर के तौर पर हुई है।

घटना मंडला के कोतवाली थानांतर्गत नेशनल हाईवे-30 के बाइपास में स्थित पंजाब ढाबा के नजदीक की है। मंडला से अपने घर जा रहे युवक संजय ठाकुर की बाइक और रायपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक दो हिस्सों में टूट गई और कार खेत में जा घुसी। इसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को डायल 100 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन युवक को बचाया नहीं जा सका।

सड़क पर लाकर जलाई कार

पुलिस मौके में पहुंची तब कार में कोई नहीं था। कार सवार के विषय मे कोई जानकारी नहीं लग सकी है। सुबह घटना की जानकारी लगने पर गुस्साए ग्रामीण बड़ी संख्या में बाइपास में एकत्र हो गए। वे कार को खेत से खींच कर बाहर लाए। उसे आग के हवाले कर दिया। इससे कार काफी देर तक धू-धू कर जलती रही। जानकारी लगते ही दमकल वाहन मौके पर पहुंचा, लेकिन जब तक दमकल दस्ता आग पर काबू पाता, कार जलकर खाक हो चुकी थी। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और कार सवार के संबंध में जानकारी जुटाने सहित पूरे मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here