नाबालिग लड़की को भोपाल ले गया था, आज ही सागर लाई थी पुलिस

सागर में नाबालिग लड़की के अपहरण के आरोपी ने मंगलवार को जैसीनगर थाने में सुसाइड कर लिया। पुलिस उसे जैसीनगर अस्पाल लेकर पहुंची। यहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। रास्ते में आरोपी की मौत हो चुकी थी। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने आरोपी की मौत की पुष्टि की। कस्टडी में आरोपी के सुसाइड की खबर पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने जिला अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली।

क्रतेश (19) पुत्र राजू पटेल को पुलिस ने अपहरण के आरोप में 19 अक्टूबर को भोपाल से गिरफ्तार किया था। वह सेमरा गोपालमन गांव का रहने वाला था। उसे थाने में रखा गया था। मंगलवार दोपहर 12 बजे थाने के गार्ड रूम में उसने फांसी का फंदा गले में डाल लिया। बताया जा रहा है कि उसने तौलिये से फंदा बनाया था, हालांकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्ट नहीं की गई है।

थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों की जैसे ही उस पर नजर पड़ी, तो हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने तुरंत उसके गले से फंदा खोला और अस्पताल लेकर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक, जिला अस्पताल लाते समय कृतेश की मौत हो गई।

19 अक्टूबर को नाबालिग लड़की को लेकर भागा था …भोपाल से पकड़े गए थे

कृतेश पटेल 19 अक्टूबर को पास के गांव की नाबालिग किशोरी को भगाकर साथ ले गया था। मामले में नाबालिग के परिवारवालों ने जैसीनगर थाने में शिकायत की थी। इस पर पुलिस ने अपहरण की धारा 363 के तहत केस दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपी क्रतेश को नाबालिग लड़की के साथ भोपाल से पकड़ा था। मंगलवार सुबह ही पुलिस भोपाल से आरोपी को लेकर जैसीनगर पहुंची थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here