उज्जैन नगर निगम कर्मचारि ने परिवार से बात की, पत्नी से चाय मंगवाई; कमरे में जाकर फांसी लगा ली

0
69

नगर निगम के वर्कशॉप विभाग में काम करने वाले कर्मचारी ने सोमवार की रात ड्यूटी से लौटकर परिवार के सदस्यों के साथ हंसी मजाक करते हुए बातचीत की। इसके पत्नी को कमरे में चाय लाने के लिए बोलकर खुद कमरे में चला गया। कमरे में जाकर उसने फांसी लगा ली। युवक की एक वर्ष पहले ही शादी हुई थी। परिजन भी नही समझ पा रहे है कि बेटे ने फांसी क्यों लगा ली।

माधाव नगर थाना पुलिस ने बताया कि लक्ष्मी नगर क्षेत्र की कॉलोनी में रहने वाले संचित उर्फ सचिन शर्मा पिता मनोज शर्मा उम्र 27 वर्ष ने सोमवार रात करीब 8.30 बजे अपने कमरे में फांसी लगा ली। सचिन के परिजनों ने बताया कि सचिन शाम 7 बजे नगर निगम से काम करके वापस लौटा था। घर आने के बाद उसने सबसे हंसी मजाक करते हुए बातचीत की।

बाद में पत्नी सोनल शर्मा को कमरे में चाय लाने का कहकर चला गया था। सोनल जब चाय लेकर ऊपर के कमरे में पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा नहीं खुलने पर परिवार के लोगों को बुलाया। परिवार के सदस्यों ने दरवाजा खोलकर देखा तो सचिन पंखे के सहारे फांसी के फंदे पर लटक रहा है। परिजन तत्काल उसे फंदे से उतारकर जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कारणों का पता नहीं चला
सचिन ने आत्महत्या क्यों की इसका कारण अभी सामने नहीं आया है। परिवार के सदस्य भी कुछ नही बता पा रहे हैं। माधव नगर थाना पुलिस ने मंगलवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस का कहना है कि परिवार के सदस्यों का बयान लेने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here