बेखौफ ठग का ऑडियो बोला- अकाउंट में 1 करोड़ भी हो तो निकाल लूंगा, रोज 10 से 20 समझदार फंसा लेता हूं

0
79

ऑनलाइन ठगी करने वाले एक ठग का अन्य युवक के साथ बातचीत का AUDIO सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल AUDIO में ठग काफी बेखौफ नजर आ रहा है। जब वह कॉल रिसीव करने वाले को ठग नहीं सका तो बोला कि आप समझदार निकले अंकल, लेकिन आपको ऑफर देता हूं कोई तगड़ी पार्टी फंसा दो तो आपको भी कमीशन दे दूंगा। पर नंबर ऐसा देना कि उसके अकाउंट में खूब पैसा हो।
इतना ही नहीं ठग कहता है कि वह हर दिन 10 से 20 लोगों को फंसा लेता है। यदि अकाउंट में एक करोड़ रुपए भी हैं तो वह निकाल लेगा। बस आप तो पार्टी फंसवा दो। जब कॉल रिसीव करने वाले ने कहा कि वह पत्रकार है तो कहता है कि अंकल आपके बेटे के समान हूं मेरी खबर तो नहीं छाप दोगे। अब यह AUDIO तेजी से वायरल हो रहा है।
शहर के कांचमील निवासी रविन्द्र सिंह चौहान के पास दो दिन पहले एक ठग का कॉल आया। ठग ने खुद का परिचय डॉ. मनोज शर्मा के रूप में दिया और कहा पहचाना नहीं। अरे यार मेरा एक पेमेंट आना है, लेकिन फोन-पे में कुछ परेशानी आ रही है। मैं चाहता हूं कि आप के खाते में पेमेंट डलवा देता हूं। फिर मेरा अकाउंट शुरू हो जाएगा तो आप उसमें डलवा देना। पर रविन्द्र सिंह इस तरह के फ्रॉड कॉल को लेकर काफी अलर्ट थे। उन्होंने पहले दो से तीन बार कॉल करने वाले का परिचय पूछा। इसके बाद उसे हड़काया कि मैं पत्रकार हूं और आप जैसे लोगों की रोज खबर छापता हूं। इसके बाद बाद करने वाला बोला तो बेटा फोन रख दे।
भाई आप ऐसा क्यों करते हैं रोज कितने लोगों को फंसा लेते हो
– जब कॉल रिसीव करने वाले रविन्द्र सिंह ने पूछा कि क्यों भाई आप ऐसा क्यों करते हो। रोज आप कितने लोगों को फंसा लेते हो। इस पर पहले ठग ने रविन्द्र की उम्र पूछी। रविन्द्र ने उम्र 49 साल बताई। ठग बोला अंकल मैं तो अभी 14 साल का हूं। मैं रोज 10 से 20 लोगों को फंसा लेता हूं। मतलब अकाउंट में एक करोड़ रुपए भी होंगे तो मैं ले जाऊंगा।
ठग बोला-आप किसी को फंसवा दो कमीशन दूंगा
– इसके बाद बातचीत आगे बढ़ी तो ठग बोलता है कि अंकल आप तो शहर के कई लोगों को जानते होंगे। आप कोई अच्छी पार्टी हो तो फंसवा दो। मैं आपको आधा पैसा कमीशन में दे दूंगा। आपका भी फायदा हो जाएगा। इसके बाद कहता है कि 10 हजार रुपए ट्रांजेक्शन पर किसी का अकाउंट ही दिला दो आपका भी फायदा हो जाएगा।
ठीक है अंकल अब फोन रखता हूं धंधे का टाइम है
– जब रविन्द्र सिंह ठग से बातचीत करते रहे और ठग को लगा कि वह उसके मजे ले रहे हैं तो वह बोला कि अंकल आप भी खूब मजे ले रहे हो। मैं कल आपको फोन करता हूं किसी को फंसवा देना। अभी आपका भी काम का टाइम है और मेरे भी धंधे का टाइम है फिर बात करते हैं। हालांकि 24 घंटे से यह AUDIO सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं। रविन्द्र समझदार थे इसलिए बच गए और हाेता तो फंस सकता था। मामले की शिकायत भी साइबर सेल में नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here