विदिशा के जंगल में मिला नर कंकाल पुलिस ने कंकाल को हमीदिया हॉस्पिटल भोपाल पहुंचाया, नोरजा गांव के लापता युवक का होने की आशंका

0
70

विदिशा के हैदरगढ़ के जंगल में नर कंकाल मिलने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कंकाल को बरामद करके भोपाल हमीदिया हॉस्पिटल भेज दिया है।बुधवार को हैदरगढ़ थाना के अंतर्गत आने वाले नवाबगंज के घने जंगल में एक नर कंकाल मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस 2 किलोमीटर पैदल चलकर जंगल में पहुंची और नर कंकाल को बरामद किया। हैदरगढ़ थाना प्रभारी अनिरुद्ध पांडे ने बताया कि गोडीपुर के डिप्टी रेंजर जगदीश अहिरवार ने पुलिस को सूचना दी थी कि जंगल में एक नर कंकाल मिला है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां एक पेड़ के नीचे हड्डियां का ढेर था, उसके ऊपर कपड़े थे। एक रस्सी पेड़ से लटकी हुई थी, नीचे उसका छोर था।

जब कपड़ों की तलाशी ली, तो उसमें पर्ची निकली थी, जिस पर कुछ मोबाइल नंबर लिखे थे। जांच को आगे बढ़ाते हुए जब थाने में लापता लोगों के रिकॉर्ड को देखा तो पता चला कि पास के नोरजा गांव का एक आदमी कुछ महीनों पहले लापता हो गया था जो कि अभी तक नहीं मिला है। उसके परिजनों को बुलाया गया तो उन्होंने कपड़े देखकर पहचान गए तो पता चला कि नोरजा के रहने वाले 45 वर्षीय गंगाराम 6 अगस्त से अपने घर से लापता थे और परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 11 अगस्त को हैदर गढ़ थाने में दर्ज कराई थी। जिसके बाद से पता नहीं चला था। गंगाराम की पत्नी गांव में ही अलग रहती थी और उनका 12 वर्षीय लड़का गंगाराम के साथ रहता था।

फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुटी गई और नर कंकाल को जांच के लिए हमीदिया हॉस्पिटल भोपाल भेज दिया है। जिसके बाद पता चल पाएगा कि नर कंकाल आखिर है किसका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here