कॉल सेंटर में दोस्ती के बहाने उगाही – छेड़छाड़ की जांच करने पहुंची थी पुलिस खुल गया दोस्ती के नाम पैसा वसूलने का खेल

एबी रोड पर ऑर्बिट मॉल में एक कर्मचारी युवती से छेड़छाड़ की शिकायत से यहां चल रहे फर्जी कॉल सेंटर का खुलासा हो गया। यहां युवतियों से कॉल कर उन्हें दोस्त बनाने के पैसे दिए जाते हैं। युवतियों पर इस बात का जोर रहता है कि वे दोस्ती की बात कर कस्टमर से रुपए खातों में डलवाएं। अब इस मामले में हिरासत में लिये गए संचालक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

एसीपी सोनाली सक्सेना के मुताबिक 17 साल की एक लड़की ने शिकायत की थी कि वह ऑर्बिट मॉल में एक कॉल सेंटर पर काम करने पहुंची थी। यहां उसके साथ संचालक अतुल बोरकर ने छेड़छाड़ की। गुरुवार सुबह टीआई रवीन्द्र गुर्जर यहां पहुंचे और अतुल को थाने ले आए। ऑफिस में छानबीन के दौरान पता चला कि अतुल ने वहां कई युवतियों को काम पर रखा है। जो कॉल कर लोगों को दोस्त बनाने का झांसा देती हैं। बदले में उनसे अकाउंट में रुपए ट्रांसफर करवाती है। इसके लिये छोटे मोटे विज्ञापन भी दिये जाते हैं। इस मामले में एसीपी सोनाली सक्सेना ने जांच की बात कही है। वहीं युवती की शिकायत पर छेड़छाड़ को लेकर मामले में कारवाई की जा रही है।

महिला दोस्त से भी पूछताछ

पुलिस के मुताबिक मामले में अतुल की महिला दोस्त को भी थाने लेकर आया गया है। जिसमें आफिस से पुलिस ने कुछ दस्तावेज ओर खातों की जानकारी भी जब्त की है। पुलिस के पूछताछ के बाद ही पूरे मामले में आगे की जानकारी सामने आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here