सागर में शराब ठेकेदार की सिर पर पत्थर मारकर हत्या कैश लेकर जाते समय बगैर नंबर प्लेट की कार ने किया पीछा, पथराव कर रोका था

0
92

सागर के बंडा थाना क्षेत्र में शराब ठेकेदार की हत्या का मामला सामने आया है। कैश लेकर जाते समय बदमाशों ने बगैर नंबर प्लेट की कार से पीछा किया और रास्ते में मृतक की कार पर पथराव कर दिया। सिर पर पत्थर लगने से शराब ठेकेदार गंभीर घायल हुआ। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान ठेकेदार की मौत हो गई। सूचना पर बंडा थाना पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

मृतक के भाई रविंद्र सिंह परिहार ने बताया कि रविराजा उर्फ रवि पुत्र लोचन सिंह परिहार उम्र 25 साल निवासी घाटकोपर मउरानीपुर हाल मुकाम छतरपुर शराब ठेकेदारी का काम करते थे। वह छतरपुर जिले की कुछ शराब दुकानों में पार्टनर थे। मंगलवार रात अपने साथी रवि यादव के साथ बंडा शराब ठेकेदार से हिसाब-किताब के लिए आए थे। रविराजा के पास गाड़ी में करीब 3 लाख रुपए कैश था। लेन-देन को लेकर उनके बीच विवाद चल रहा था। ठेकेदार से उनकी कहासुनी हुई। वे रात में ही बंडा से अपनी कार में छतरपुर के लिए रवाना हुए। गाड़ी रवि यादव चला रहा था। इसी बीच करीब 2 किमी चले ही थे कि एक बगैर नंबर प्लेट की टीयूवी कार ने पीछा करना शुरू कर दिया। करीब 25 किमी आगे पहुंचे तो सोनी पेट्रोल पंप के पास कुछ लोग पत्थर लेकर खड़े थे।उन्होंने कार पर पथराव कर दिया और गाड़ी रोक ली। घटनाक्रम में रविराजा के सिर पर पत्थर लगा। जिससे वह गंभीर घायल हुआ और बेहोश होकर गिर पड़ा। घटनाक्रम देख बदमाश मौके से भाग गए। वहीं घायल रविराजा को साथी रवि यादव बंडा अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। सागर में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान रविराजा ने दमतोड़ दिया। सूचना पर बीएमसी चौकी पुलिस ने शव का पंचनामा बनाया है। वहीं बंडा थाना पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी है।
डॉक्टर की पैनल से कराया जा रहा पीएम

घटनाक्रम सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। परिवार ने हत्या का संदेह बंडा क्षेत्र के शराब ठेकेदार पर जताया है। मामले में पुलिस मृतक के शव का पोस्टमार्टम डॉक्टर की पैनल से करा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।
थाने में नहीं दी गई सूचना
बंडा थाना प्रभारी नवल आर्य ने बताया कि थाने में सीधे कोई सूचना नहीं मिली है। बीएमसी से जानकारी मिली थी कि दो लोग घायल अवस्था में आए हैं। जिनमें से एक ही मौत हो गई है। पैनल से मृतक का पीएम कराया जा रहा है। मामले में जांच कर घटनाक्रम की जानकारी जुटाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here