उज्जैन के योगेश्वर टेकरी पर बने शिव मंदिर के बाहर लगी नंदी प्रतिमा तोड़ी, थाना घेरा

0
152

उज्जैन / नई सड़क स्थित योगेश्वर टेकरी पर बने शिव मंदिर के बाहर स्थापित नंदी की प्रतिमा को मंगलवार रात को अज्ञात बदमाशों ने क्षतिग्रस्त कर दिया।

इसकी जानकारी लगने पर क्षेत्र के लोग एकत्र हो गए और कोतवाली थाने का घेराव कर दिया। पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसके अलावा नई प्रतिमा स्थापित करवाई गई है।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि प्रकाश रावल उम्र 37 वर्ष निवासी आर्य समाज मार्ग योगेश्वर टेकरी स्थित शिव मंदिर के पुजारी है। रावल ने बताया कि उन्होंने मंगलवार रात करीब आठ बजे मंदिर के पट बंद कर दिए थे। बुधवार सुबह मंदिर खोलने पहुंचा तो मंदिर के बाहर स्थापित नंदी की प्रतिमा क्षतिग्रस्त मिली। इसकी सूचना आसपास के रहवासियों को दी गई। जानकारी लगने पर रहवासी एकत्र हो गए और कोतवाली थाने का घेराव कर दिया। लोगों ने प्रतिमा तोड़ने वाले के खिलाफ केस दर्ज करने व उसकी गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने पुजारी की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया है। रहवासियों का कहना है कि शाम ढलते ही मंदिर के आसपास नशेड़ी व बदमाशों का डेरा जम जाता है। टेकरी के समीप रहने वाले हर्षवर्धन जाटव ने पुलिस को बताया कि रात करीब 9 बजे वह टेकरी पर गए थे तो वहां प्रतिमा क्षतिग्रस्त मिली। पुलिस आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है।

WhatsApp Group और Telegram Channel ज्वाइन करें और Facebook को like  करें।

भविष्य दर्पण समाचार के डिजिटल प्लेटफॉर्म bhavishydarpannews.Com के संवाददाता बनने के लिए संपर्क करें 95891-77176

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here