नशे में धुत्त शिक्षक का देखने को मिला हाई वोल्टेज ड्रामा, सरेआम DM को धमकाया

0
117

मध्य प्रदेश में शिक्षकों के हौसले इस क़दर बुलंद है कि शिक्षक द्वारा सरेआम कलेक्टर को धमका दिया गया।नशे में धुत टीचर ने कलेक्टर को सरेआम धमकाकर कहा कि प्राण करके आया था कि DM को मारकर जाऊँगा

डीएम करने गए थे कन्या छात्रावास का निरीक्षण

पूरा मामला डिंडोरी का है यह कलेक्टर विकास मिश्रा कन्या छात्रावास में निरीक्षण करने के लिए पहुँचे थे। इसी बीच सरकारी शिक्षक ने नशे में धुत होकर कलेक्टर को धमकी दे डाली।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।दरअसल टीचर शराब के नशे में था और उसने बहुत देर तक तमाशा किया।उसने आरोप लगाया कि उसे काफी समय से सातवें वेतनमान का एरियर नहीं मिल रहा है।डिंडोरी कलेक्टर विकास मिश्रा रविवार को बजाग जनपद मुख्यालय स्थित उत्कृष्ट कन्या छात्रावास में निरीक्षण करने पहुंचे थे।यहां वे शिक्षकों की समस्याएं सुन रहे थे।

वेतनमान का एरियर नहीं मिलने की शिक्षक ने कही बात

इस बीच माध्यमिक शाला खपरी पानी में पदस्थ शिक्षक विजय भारवे शराब के नशे में धुत होकर कलेक्टर से मिलने पहुंच गया।वहां उसने सातवें वेतनमान का एरियर नहीं मिलने की बात कही।इसी दौरान उसने ये तक कह दिया कि, मैं घर से प्रण करके आया था कि डीएम को मारकर ही लौटूंगा।’

सुरक्षाकर्मियों ने शिक्षक को रोका

शराब के नशे में धुत शिक्षक को कलेक्टर के सुरक्षाकर्मियों ने रोकने की कोशिश की, लेकिन वो यह कहते हुए कलेक्टर के नजदीक पहुंच गया कि मेरे को कोई नहीं रोक सकता।जब कलेक्टर ने पूछा कि क्या हो गया तो शिक्षक ने कहा कि यह आदिवासी एरिया है।यहां बिना पैसे काम नहीं होता है।कलेक्टर मिश्रा ने उससे कहा कि अब बिना पैसे के काम होगा।

विकासखंड अधिकारी ने कहा :

इसी दौरान विकासखंड शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक से कहा कि एरियर की चिंता है, लेकिन शराब पी कर आए हो. शिक्षा को कलंकित करने की चिंता नहीं है।तभी शिक्षक ने कहा कि वह आदिवासी समाज से है. इस बीच कलेक्टर पुन: कहते हैं कि इन्होंने 5 मिनट में 5 बार कहा है, यह छठी बार फिर बोला है कि ये आदिवासी समाज से हैं।चलो आज इनको माफ करते हैं।

कार्यवाही की कही गयी बात :

विकासखंड शिक्षा अधिकारी का कहना है शराबी शिक्षक विजय भारवे माध्यमिक शाला खपरी पानी में पिछले डेढ़ साल से पदस्थ है. वह सुकुलपुरा संकुल केंद्र से डेढ़ साल पहले ट्रांसफर पर आए हैं।शिक्षक विजय भारवे लालपुर ग्राम पंचायत के पटपरा के रहने वाले हैं।उसने अभी तक संकुल केंद्र संकुलपुरा से लिए हुए एरियर की जानकारी नहीं जमा की है। आदिवासी विकास विभाग के प्रभारी सहायक आयुक्त ओंकार डेहरिया ने कहा कि इस मामले में विकासखंड शिक्षा अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है।टीचर को ऐसा नहीं करना था, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Group और Telegram Channel ज्वाइन करें और Facebook को like  करें।

भविष्य दर्पण समाचार के डिजिटल प्लेटफॉर्म bhavishydarpannews.Com के संवाददाता बनने के लिए संपर्क करें 95891-77176

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here