उज्जैन में पांच बदमाशों के मकान तोड़े, पीएम आवास पर जड़ा ताला।

0
101

उज्जैन (भविष्य दर्पण प्रतिनिधि)। पुलिस व उज्जैन नगर निगम की टीम द्वारा शुक्रवार को महाकाल व नीलगंगा थाना क्षेत्र के पांच बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

बेगमबाग में हिस्ट्रीशीटर बदमाश के मकान को तोड़ा गया इसके अलावा नीलंगगा थाना क्षेत्र में रहने वाले मां-बेटे पर कई केस दर्ज हैं, जिस पर उनके संजय नगर स्थित मकान को तोड़ दिया तथा पीएम आवास योजना के तहत मिला मकान वापस लेकर उसे सील कर दिया गया है। शांति नगर, नीलगंगा चौराहे पर भी बदमाशों के घर तोड़े गए हैं। महाकाल थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने बताया कि बेगमबाग क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर अयाज का मकान जमींदोज किया गया है।

अयाज के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती सहित 14 अपराध दर्ज हैं। उसके खिलाफ जिलाबदर की कार्रवाई भी की जा चुकी है। उज्जैन नगर निगम व पुलिस की टीम ने नीलगंगा थाना क्षेत्र के संजय नगर में रहने वाले मां-बेटे पर भी कार्रवाई की है। रानी सौदे पर छह तथा उसके पुत्र कुणाल पर चोरी के 13 मामले दर्ज हैं। उनके संजय नगर स्थित मकान को तोड़ दिया गया। एक मकान पीएम आवास योजना के तहत मिला हुआ था, जिसे अधिकारियों ने खाली करवाकर उसे वापस ले लिया और सील कर दिया। इस दौरान महिला ने पुलिस व नगर निगम के अधिकारियों से गाली-गलौच की। हालांकि अधिकारियों ने कार्रवाई को अंजाम दिया है।

नीलगंगा थाना क्षेत्र के ही शांति नगर में रहने वाले भेरू उर्फ रितेश मालवीय पर 14 केस दर्ज हैं। टीम ने उसका अवैध निर्माण भी तोड़ा है तो वहीं नीलगंगा चौराहा निवासी प्यारेलाल उर्फ राजेश के खिलाफ 12 केस दर्ज होने के कारण मकान को तोड़ दिया गया।


WhatsApp Group और Telegram Channel ज्वाइन करें और Facebook को like  करें।

भविष्य दर्पण समाचार के डिजिटल प्लेटफॉर्म bhavishydarpannews.Com के संवाददाता बनने के लिए संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here