पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने संत तुकाराम और उनकी पत्नी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, फिर मांगी माफी..!

0
141

छतरपुर. बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कुष्ण शास्त्री ने संत तुकाराम व उनकी पत्नी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद अब सफाई देते हुए माफी मांग ली है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें धीरेन्द्र शास्त्री यह कहते हुए दिखे थे कि संत तुकाराम की पत्नी उन्हे रोज डंडे से मारती थी.

यह वीडियो सामने आने के बाद धीरेन्द्र शास्त्री ने तत्काल माफी मांगते हुए अपना स्पष्टीकरण दे दिया. उन्होने कहा कि मेरे शब्दों से जिनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है, मैं उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं. उन्होने यह भी कहा कि संत तुकाराम एक महान संत थे, हमारे आदर्श हैं. हमरे किसी कथा में उनकी पत्नी को लेकर भाव प्रस्तुत किए थे वो थोड़ा विचित्र स्वभाव की थी. गन्ने वाली कहानी हमने पढ़ी थी, संत तुकाराम को लेकर हमने एक किताब में पढ़ा था कि उनकी पत्नी उन्हे गन्ना लेने के लिए भेजती थी, इसके बाद एक गन्ने से उनकी पिटाई के चलते दो टुकड़े हो गए थे. तो इसे मैने अपने भाव से समझाया. मेरे शब्दों से जिसकी भी भावनाओं को ठेस पहुंची उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं, अपने शब्दों को वापस लेता हूं. धीरेन्द्र शास्त्री ने अपने एक वीडियो में बयान देते हुए ये भी कहा की वो संत तुकाराम को अपना आदर्श मानते हैं. गौरतलब है कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे यह कहते हुए नजर आए कि संत तुकाराम की पत्नी उन्हे रोज डंडे से मारती थी. उनकी इस टिप्पणी के बाद कुनबी मराठा समाज बागेश्वर सरकार के खिलाफ सड़कों पर आ गया है. यहां तक कि युवा मंच द्वारा बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग भी की गई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here