5 हजार का इनामी सिपाही सस्पेंड – रेप का आरोप, इंदौर में केस दर्ज होने के बाद से फरार

नीमच के एसपी ने इंदौर में रेप के मामले में फरार चल रहे 5 हजार के इनामी सिपाही को निलंबित कर दिया। उन्होंने इस मामले में एक आदेश निकाला। कुछ दिन पहले पीड़िता की ओर से नीमच पुलिस मुख्यालय को जानकारी भेजी गई थी। जिसके बाद नीमच के एसपी ने सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की। आरोपी सिपाही के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी। मामले में पीड़िता के इंदौर प्रकरण की जानकारी मांगी गई है। जिसके बाद उसे बर्खास्त किया जा सकता है।

कनाड़िया इलाके में रहने वाली एक शादीशुदा पीड़िता सिपाही अनिरुद्ध राठौर के खिलाफ रेप, ब्लैकमेंलिंग और धमकाने का केस दर्ज करा चुकी है। अनिरुद्ध की नियुक्ति नीमच में थी। इस मामले में हाइकोर्ट ने भी सिपाही की जमानत याचिका खारिज कर दी। अनिरुद्ध को लेकर इंदौर की महिला थाना टीआई ने भी उस पर 5 हजार का इनाम घोषित किया था। उसके पोस्टर नीमच सहित इंदौर में चस्पा कराए गए थे।

एसपी ने किया निलंबित

पीड़िता की वकील डॉ. रूपाली राठौर और कृष्ण कुम्हार कुन्हारे ने बताया कि पिछले दिनों हाइकोर्ट से जमानत अर्जी खारिज होने के बाद नीमच पुलिस मुख्यालय पर अनिरूद्ध की जानकारी भेजी थी। इस मामले में पीड़िता ने भी खुद एसपी सूरज वर्मा से शिकायत की थी। एसपी ने मामले में जानकारी निकलवाई तो पता चला कि इंदौर में केस दर्ज होने के दो दिन बाद 20 अक्टूबर 2022 से अनिरुद्ध ड्यूटी से गैर हाजिर है। वहीं उसके खिलाफ पीड़िता ने इंदौर में वरिष्ठ अधिकारियों को आवेदन देकर केस दर्ज कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here