ग्रामीण मंडल की बूथ विस्तारक योजना 2.0 की प्रशिक्षण कार्यशाला

कल भाजपा ग्रामीण मंडल की बूथ विस्तारक योजना 2.0 की प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि भेरू सिंह चौहान ने कहा कि मेरा बूथ सबसे मजबूत इस नारे के साथ कार्यकर्ता आगे बढ़े और पार्टी को और मजबूत बनाने में अपनी भूमिका अदा करें।

चौहान ने कहा कि आगामी चुनावों को देखते हुए हमें हमारे बूथों को मजबूत बनाने के लिए अभी से जुट जाना हैं। मेरा बूथ सबसे मजबूत इस नारे के साथ हमें अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए आगे बढ़ते जाना हैं, तभी हम आगामी चुनावों में भाजपा की जीत तय कर सकते हैं।

कार्यशाला में भाजपा जिला महामंत्री ओम मालवीय ने 26 मार्च रविवार को सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को हर बूथ पर देखने सुनने और हर बूथ पर फोटो अपलोड करने के लिए कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया। शुरुआत में अतिथियों ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया और पूजन किया। उसके बाद कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर मंडल प्रभारी करणसिंह सौंती, विस्तारक शम्भु पटेल, महेश कुमार मित्तल एवं शक्ति केंद्र विस्तारक पंच परमेश्वर के बुथ अध्यक्ष, सदस्य एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे। संचालन महामंत्री विजेन्द्र सिंह राठौर ने किया। आभार महामंत्री डॉ. नारायण सिंह बंगाना ने माना। जानकारी जिला मीडिया प्रभारी महेश शर्मा तनोडिया ने दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here