धोनी का ‘दोस्त’ हुआ हमलावर, क्रिकेट मैच में की ‘प्रोफेसर’ की पिटाई, 6 गेंदों में कूटे 30 रन

0
127

दिल्ली: IPL 2023 आने वाला है. उससे पहले धोनी की तैयारियों का वीडियो भी वायरल हो रहा है. नेट्स पर उनके लगाए छक्के सुर्खियां बन रहे हैं और लीग को लेकर रोमांच खड़ा कर रहे हैं.

लेकिन, धोनी के सुर्खियां बटोरते इन वीडियो के बीच उनके एक पुराने दोस्त का अंदाज भी खूब चर्चा में है. उस पुराने साथी का नाम रॉबिन उथप्पा है और उनका जो अंदाज वायरल हुआ है वो दिखा है- लेजेंड्स लीग क्रिकेट में. हुआ ये कि 14 मार्च की शाम दोहा में खेले जा रहे इस क्रिकेट लीग में इंडिया महाराजा की टीम का सामना एशिया लायंस से था. इसी मैच में धोनी के दोस्त यानी कि रॉबिन उथप्पा और क्रिकेट के ‘प्रोफेसर’ दोनों आमने-सामने हुए.

बता दें कि यहां प्रोफेसर से मतलब मोहम्मद हफीज और उनके निकनेम से है. 23 चौके, 5 छक्के, 5 पाकिस्तानी गेंदबाज पिटे, गंभीर- उथप्पा ने 75 गेंदों में 20 ओवर का मैच किया खत्म! ‘प्रोफेसर’ पर जमकर बरसे उथप्पा अब इन दो खिलाड़ियों का जब दोहा की क्रिकेट फील्ड पर आमना सामना हुआ, तो नजारा भयानक दिखा. इस मैच में किसी और गेंदबाज की इतनी तीखी पिटाई नहीं हुई जितनी मोहम्मद हफीज की होती दिखी.

नतीजा ये हुआ कि 20 ओवर के मैच में वो अपने कोटे के 4 ओवर भी नहीं डाल सके. उथप्पा के बैक टू बैक 3 छक्के वाला ‘प्रोफेसर’ ने सिर्फ 2 ओवर फेंके, जिसमें उन्होंने 16.50 की इकॉनमी से 33 रन दिए. इस दौरान उनके खिलाफ 3 छक्के और 3 चौके लगे. यानी 30 रन हफीज ने सिर्फ उन 6 गेंदों पर दिए, जो बल्ले से टकराने के बाद सीमा रेखा के पार पहुंच गई. इसमें बैक टू बैक 3 छक्के वाला वीडियों तो अब चर्चा में भी है.

 छक्के, 3 चौके, 6 गेंद पर 30 रन! हफीज के खिलाफ उथप्पा ने 3 छक्के तो लगाए ही, इसके अलावा 3 चौके भी पड़े. इस तरह इंडिया महाराजा ने उनके खिलाफ 30 रन सिर्फ 6 गेंदों में ही हासिल कर लिए. उथप्पा ने मैच में कुल 5 छक्के जड़े और 39 गेंदों पर नाबाद 88 रन बनाए. Chennai Super Kings, IPL 2023: CSK ने पिछली गलतियों से लिया सबक, MS Dhoni की नई टीम में जीत की ललक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here