सेंट्रल जेल भेरूगढ़ डीपी एफ घोटाला मामला अपडेट उज्जैन का कर्मचारी सुरेश मरमट आमरण अनशन पर बैठा ,जेल अधीक्षक को हटाने के बाद जांच किये जाने की मांग। जेल अधीक्षक कार्यलय के बाहर बैठा अनशन पर।

0
141

उज्जैन। केंद्रीय भैरवगढ़ जेल में जीपीएफ घोटाले की भोपाल से टीम आई लगातार जांच कर रही है । इसी के चलते जेल के कर्मचारी अब जेल परिसर में धरने पर बैठ गए हैं और जेल अधीक्षक उषा राजे को हटाने की मांग की जा रही है। गौरतलब है कि पूरे मध्यप्रदेश में उज्जैन की केंद्रीय भैरवगढ़ जेल धोखाधड़ी के मामले में सुर्खियों में बनी हुई है । इसी बीच पीड़ित जेल कर्मचारी ने भी आमरण अनशन शुरू कर दिया है और जेल अधीक्षक उषा राजे को तत्काल प्रभाव से उज्जैन की केंद्रीय भेरवगढ़ जेल अधीक्षक पद से हटाने की मांग की जा रही है।

बुधवार सुबह जेल कर्मचारी सुरेंद्र मरमट, अमित शर्मा और मोहन ने जेल अधीक्षक के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आमरण अनशन शुरू कर दिया है। जिसके बाद पूरे जेल विभाग के डरे सहमे कर्मचारियों को हिम्मत मिली है। हालांकि अन्य कर्मचारी अभी विभाग कि डर की वजह से इस आमरण अनशन में शामिल नहीं हुए हैं । लेकिन जिन कर्मचारियों पर जेल अधीक्षक ने अत्याचार किया और उनके जीपीएफ रुपए की राशि का घोटाला किया वह अब अपनी नौकरी दांव पर लगाकर आमरण अनशन पर बैठ गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here