बिजनेस टायकून की पत्नी से रेप करने वाला फरार 90 दिन में आरोपी को नहीं पकड़ सकी पुलिस, चालान भी पेश नहीं किया

0
65

मुंबई के बिजनेस टाइकून की भोपाल में रह रही पत्नी से रेप, ब्लैकमेलिंग करने वाले आरोपी धर्मेंद्र मिश्रा को श्यामला हिल्स पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़िता ने पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाए हैं। पीड़िता ने दैनिक भास्कर से कहा कि एफआईआर को 90 दिन हो चुके हैं। गिरफ्तारी तो दूर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ फरारी वारंट तक जारी नहीं किया। कोर्ट में चालान भी पेश नहीं हुआ।

2 फरवरी को जिला अदालत से अग्रिम जमानत खारिज होने के बाद आरोपी धर्मेंद्र मिश्रा की ओर से हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका लगा रखी है। मंगलवार को इस पर सुनवाई हुई। आरोपी के वकील ने कोर्ट से सप्ताहभर का समय मांगा, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया।

श्यामला हिल्स थाना प्रभारी उमेश यादव ने बताया कि आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें सर्चिंग में लगी हैं। चालान अभी पेश नहीं हुआ है। आरोपी की पत्नी मोनिका को मामले में अग्रिम जमानत मिल चुकी है।

सोशल मीडिया पर मुझे फॉलो करके दोस्ती की…

पीड़िता ने बताया- मैं 38 साल की हूं और भोपाल की रहने वाली हूं। मेरे पति का अरबों का कारोबार है, लेकिन बिजनेस के कारण वे मुंबई में रहते हैं। वे मूलत: यूपी के सुल्तानपुर के बड़े बिजनेस परिवार से ताल्लुक रखते हैं। 20 जनवरी 2011 को मेरी उनसे शादी हुई। हमारे तीन बेटे हैं। सबसे बड़ा बेटा 11 साल का है, जबकि दूसरा और छोटा बेटा 5 व 4 साल के हैं। पति ने मुझे भी कंपनी में पार्टनर बनाया था। इतना ट्रस्ट और प्यार करते थे कि एक फरमाइश पर मेरी पसंद की चीज हाजिर हो जाती थी। गृहस्थी में सब कुछ अच्छा चल रहा था। आगे-पीछे बॉडीगार्ड और सिक्योरिटी होती थी। मुंबई की लग्जीरियस लाइफ थी, लेकिन 2021 में मेरे जीवन में तूफान आना शुरू हुआ।

मार्च 2021 में भोपाल में एक सहेली के घर कार्यक्रम में मेरी मुलाकात मालवीय नगर के रहने वाले धर्मेंद्र मिश्रा से हुई। इस दौरान हमने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया। धर्मेंद्र ने अपना परिचय थियेटर आर्टिस्ट के रूप में दिया। अगले ही दिन वो मुझे सोशल मीडिया पर फॉलो करने लगा। दो दिन बाद वॉक पर गई थी, तभी मुझे वह उसकी पत्नी मोनिका और तीन साल की बेटी के साथ मिल गया।

वो पत्नी के साथ मुझे फंसाने की साजिश रच रहा था

मुझे लगा कि यह एक संयोग है, लेकिन धर्मेंद्र अपनी पत्नी के साथ मिलकर मुझे फंसाने का षड्यंत्र रच रहा था। इस दौरान हम दोनों की बातें होती थीं। वो अक्सर मुझसे मिलता रहता था। एक महीने बाद उसने मुझे प्रपोज किया। कहा कि मोनिका को तलाक देकर वह मुझसे शादी करना चाहता है। मुझसे उसने कहा कि तुम भी पति से तलाक ले लो। मैं नाराज हुई तो कहने लगा मजाक कर रहा हूं, दोस्तों में मजाक चलता है। दरअसल, मैं समझ नहीं पाई, वो मजाक नहीं कर रहा था।

जूस पीकर मैं बेहोश हो गई, फिर मेरा रेप किया

20 अप्रैल 2021 को धर्मेंद्र का जन्मदिन था। मैं भी उसके घर गई थी। वहां मैंने मोनिका को उसके पति के प्रपोज वाली बात बताई तो वो नाराज हो गई। इसके बाद मैं अपने घर आ गई। तब मैं श्यामला हिल्स क्षेत्र में रह रही थी। उसी शाम धर्मेंद्र का फोन आया। उसने कहा कि मुझे मिलना है। मैंने कहा कि मैं नहीं आ सकती, तुम मेरे घर आ जाओ। इस दौरान मेरी मॉम और बच्चे बाहर घूमने गए थे।

धर्मेंद्र अपने साथ बेल का जूस ले आया था। उसने कहा कि मोनिका ने भिजवाया है। मैंने भरोसा करके जूस पी लिया। उसके बाद मुझ पर बेहोशी छा गई। धर्मेंद्र ने कमरे में ले जाकर रेप किया। इसका वीडियो बना लिया। मुझे होश आया तो अपने कपड़े इधर-उधर पाए। मैं समझ गई कि मेरे साथ क्या हुआ है। मैंने धर्मेंद्र की पत्नी मोनिका को इसके बारे में बताया, लेकिन वह उल्टा मुझे ही बुरा-भला बोलने लगी। इस सब से परेशान होकर मैं मई 2021 में बच्चों के साथ पति के पास मुंबई चली गई।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपए मांगे

धर्मेंद्र ने मेरे न्यूड वीडियो के आधार पर ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। उसने कहा कि वो ये वीडियो मेरे पति को भेजकर वायरल कर देगा। ऐसा नहीं करने के बदले में मुझसे 5 लाख रुपए नकद, आईफोन और आईवॉच मांगी। मैंने बदनामी के डर से उसकी पत्नी मोनिका के खाते में डेढ़ लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए। फिर उसने मजबूर कर मुझे मुंबई से भोपाल बुलाया। यहां मेरा कोई घर तो था नहीं, बदनामी के डर से मैं भोपाल लौटी, लेकिन होटल ताज में एक महीने तक बच्चों के साथ रही। 30 लाख रुपए होटल का बिल दिया। इस दौरान धर्मेंद्र ने मुझे कई बार धमकी देकर कटारा हिल्स में उसके पुराने घर पर बुलाकर रेप किया।

बच्चों के स्कूल जाते ही वो घर आता और मनमानी करता

दो जून 2022 को मैं टीटी नगर क्षेत्र में किराए के मकान में शिफ्ट हो गई। यहां भी उसने पीछा नहीं छोड़ा। कोविड के चलते बच्चों का यहीं पर एडमिशन करा दिया। बच्चों के स्कूल जाते ही वह मेरे घर आ जाता था और मनमानी करता था। मेरे बड़े बेटे ने उसके आने पर आपत्ति ली तो उसने बेटे के साथ मारपीट की। अब तक मैं सब कुछ सह रही थी, लेकिन 3 नवंबर 2022 को धर्मेंद्र ने मेरे बेटे पर हाथ उठाया तो मैंने विरोध किया। उसने बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। फिर मुझसे मारपीट की और क्रिकेट बैट से इतना पीटा कि मेरे घुटने टूट गए।

मैं नर्मदा ट्रामा सेंटर में भर्ती हुई। इलाज में 9 लाख रुपए खर्च हुए थे। अस्पताल में कई दिनों तक होश नहीं था। होश आया तो धर्मेंद्र और उसकी पत्नी मोनिका वहां मौजूद थीं। दोनों ने धमकाया कि मारपीट का आरोप पति पर लगा दो, नहीं तो तुम्हारे वीडियो वायरल कर दूंगा। अपनी गृहस्थी बचाने को मैं मजबूर थी।

मैंने अस्पताल में ही वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मेरी इस हरकत से पति की बहुत बदनामी हुई। मेरे पति को राष्ट्रपति के हाथों अहम अवॉर्ड मिलने वाला था, वो भी नहीं मिल पाया। पति बच्चों को लेकर मुंबई चले गए। मैं अस्पताल में अकेली रह गई। अस्पताल से ठीक होकर निकली। कई बार लगा कि मैं सुसाइड कर लूं। पति अलग हो चुके हैं। बच्चों पर बुरा असर न हो इसलिए पति मुझसे फोन पर बात करते हैं। इस सारे मामले में मेरा 11 साल का बेटा डिप्रेशन में आ चुका है। मैं अब भी चल नहीं पाती हूं। व्हीलचेयर पर जिंदगी चल रही है। तीन महीने और मुझे व्हीलचेयर पर ही रहना है, लेकिन मैं ठान चुकी हूं कि धर्मेंद्र और उसकी पत्नी को जेल भिजवा कर ही रहूंगी।

अब तक कुल 80 लाख रुपए लिए, ज्वेलरी भी ली

धर्मेंद्र और मोनिका ने अब तक मुझे ब्लैकमेल करके 80 लाख रुपए से अधिक वसूले हैं। जब भी अपने बच्चों के लिए शॉपिंग करने जाती थी, वो भी पहुंच जाते। वो मेरी फरारी, रोल्स रॉयस जैसी आठ-दस गाड़ियां लेकर कभी भी इधर-उधर निकल जाता था। उसके कई लड़कियों से संबंध रहे हैं। उसने कई लड़कियों के ऐसे ही न्यूड फोटो-वीडियो बनाए। मेरे पास उसके काले कारनामे पेन ड्राइव में हैं। मुश्किल से मैंने सारे सबूत जुटाए हैं, जो मैं कोर्ट को दिखाऊंगी।

पहले मारपीट, फिर दूसरी FIR रेप और ब्लैकमेलिंग की

पीड़िता ने बताया कि मैंने पहली FIR 14 नवंबर 2022 को टीटी नगर थाने में धर्मेंद्र मिश्रा के खिलाफ दर्ज कराई थी। इसमें मारपीट और धमकी देने का आरोप हैं। दूसरी FIR 15 दिसंबर को श्यामला हिल्स थाने में धर्मेंद्र और मोनिका के खिलाफ रेप, ब्लैकमेलिंग और धमकी देने की कराई। दोनों केस में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, जबकि वो दोनों शहर में ही हैं। दोनों हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत लेने में लगे हैं। अगली सुनवाई 20 जनवरी को है।

पुलिस आरोपियों के घर पहुंची तो लटका मिला ताला

15 दिसंबर को श्यामला हिल्स पुलिस ने रेप और ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया। अब तक पुलिस आरोपी दंपती में से किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। 16 जनवरी को पीड़िता के साथ पुलिस वाले आरोपियों के घर गए थे, लेकिन वहां ताला जड़ा मिला। आसपास पूछताछ करने पर पता चला कि कई दिनों से घर बंद है। उनके मोबाइल नंबर भी बंद हैं।

मेरे पति की कंपनी 11 देशों में काम कर रही

मेरे पति कई कंपनी में फाउंडर और चेयरमैन हैं। उनकी कंपनी का हेडक्वार्टर मुंबई में है। यह ग्रुप बैंकिंग, रियल्टी, हॉस्पिटलिटी, माइनिंग, फॉर्मास्युटिकल्स, फिल्म निर्माण, आईटी, लॉजिस्टिक, रिटेल, रिफाइनरी, इन्फ्रास्ट्रक्चर, एयरलाइंस, ऑटोमोबाइल, शिपिंग, फोर्स, डिफेंस के सेक्टर में काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here