भोपाल में 1 अप्रैल से बढ़ेगी प्रॉपर्टी की गाइडलाइन 733 लोकेशन पर 10 से 20% वृद्धि का प्रस्ताव; विधायक ने फिर से समीक्षा करने को कहा

0
75

राजधानी भोपाल में 1 अप्रैल से प्रॉपर्टी की गाइडलाइन बढ़ेगी। इससे पहले बुधवार को जिला मूल्यांकन समिति की मीटिंग हुई। इसमें भोपाल की कुल 733 लोकेशन में 10 से 20% प्रति की वृद्धि का प्रस्ताव रखा गया। हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने इस प्रस्ताव की समीक्षा करने की बात कहीं। वहीं, आमजनों के सुझाव लेने को भी कहा।

भोपाल के कई इलाकों में प्रॉपर्टी की गाइडलाइन बढ़ाने को लेकर उप मूल्यांकन समिति की मीटिंग में निर्णय लिया गया था। इसके बाद बुधवार को जिला मूल्यांकन समिति की मीटिंग हुई। विधायक शर्मा, कलेक्टर अविनाश लवानिया, जिला पंचायत सीईओ ऋतुराज सिंह समेत कमेटी से जुड़े अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

18 मार्च की शाम 5 बजे तक दे सकते हैं सुझाव
मीटिंग के बाद प्रस्तावित गाइडलाइन को लेकर एनआईसी की वेबसाइट में अपलोकन के लिए अपलोड करने का निर्णय लिया गया। वहीं, आईएसबीटी और परी बाजार स्थित रजिस्ट्रार ऑफिस में भी प्रस्तावित गाइडलाइन रखी जाएगी। यदि कोई व्यक्ति या संस्था गाइडलाइन को लेकर अपने सुझाव या आपत्ति दर्ज कराना चाहते हैं तो 18 मार्च की शाम 5 बजे तक दे सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here