UP News: हापुड़ SP के फोन पर आया धमकी भरा कॉल, सिरफिरा बोला- 10 लाख रुपये दो…, मुकदमा दर्ज

0
114

UP News: उत्तर प्रदेश (UP News) के हापुड़ (Hapur) जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पुलिस विभाग की ही नींद उड़ा दी है। बताया गया है कि एक सिरफिरे ने हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा के सरकारी फोन पर रंगदारी में दस लाख रुपये की मांग की है। इतना ही नहीं, सिरफिरे ने धमकी दी है कि अगर रंगदारी नहीं दी तो वह एसपी और उनके परिवार बदनाम कर देगा। साथ ही जान से मारने की भी धमकी दी है।

एसपी के कार्यालय में सिपाही ने उठाया कॉल

घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी के टेलीफोन ड्यूटी पुलिस कार्यालय में तैनात सिपाही ने अरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमे में पुलिस कप्तान के खिलाफ अभद्र भाषा और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने का भी जिक्र है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक बरेली का रहने वाला है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

खुद का नाम रोहित सक्सैना बताया

हापुड़ थाने में दर्ज मुकदमे के अनुसार एसपी हापुड़ कार्यालय में टेलीफोन ड्यूटी कार्यालय में 18 मार्च को एक फोन आया। एक सिपाही ने फोन को रिसीव किया। कॉल करने वाले ने अपना नाम रोहित सक्सैना बताया। कहा कि पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा से बात कराओ। सिपाही ने कारण और समस्या पूछी तो सिरफिरा युवक ने कहा कि तुम्हारे कप्तान से 10 लाख रुपये की रंगदारी चाहिए। अगर रुपये नहीं दिए गए तो तुम्हारे पुलिस कप्तान और उसके परिवार को जलाकर जान से मार देगा।

सोशल मीडिया पर भी कुछ शेयर किया

इसके बाद आरोपी ने पुलिस कप्तान के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। बताया गया है कि आरोपी ने इसके बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की है। जिसमें सिरफिरे ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सिपाही की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमे में यह भी कहा गया है कि 28 फरवरी को भी इसी तरह से सिरफिरे युवक ने फोन पर धमकी दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here