Viral Video: गाजियाबाद में टला बड़ा हादसा, हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट में लगी आग, मची भगदड़

0
127

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में शनिवार देर शाम एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां एक हाउसिंग सोसायटी (Housing Society) की लिफ्ट में अचानक आग लग गई।

गनीमत रही कि इस दौरान लिफ्ट में कोई शख्स मौजूद नहीं था। हालांकि सोसायटी के सुरक्षा कर्मियों ने फायर एक्सटिंग्विशर से आग पर काबू पा लिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

वायरिंग में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

जानकारी के मुताबिक घटना गाजियाबाद की गुलमोहर ग्रीन सोसाइटी, मोहननगर की है। बताया गया है कि देर शाम लिफ्ट की वायरिंग में अचानक शॉर्ट सर्किट हो गया।

सभी फ्लोर पर लिफ्ट के दरवाजे बंद होने के कारण किसी को मामले की जानकारी नहीं हुई। काफी देर बाद लिफ्ट के कुछ दरवाजों से धुआं निकलने लगा। इसे देख लोगों में हड़कंप मच गया। पूरी सोसायटी के लोगों में दहशत फैल गई।

सुरक्षा गार्डों ने बुझाई आग, फैला दहशत

इसके बाद सोसायटी के सुरक्षा गार्डों ने मैनुअल तरीके से लिफ्ट के गेट खोले। फायर एक्सटिंग्विशर का इस्तेमाल करके आग पर काबू पाया गया। घटना के बाद हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले बाहर निकल आए।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि लोगों ने लिफ्ट की कई बार शिकायत की है। उनका कहना है कि यह लिफ्ट खराब होती रहती है। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here