बायर्स ने लगाया बैनर बोले- WE ARE UNHAPPY नोएडा में न रजिस्ट्री, न कवर्ड पार्किंग और न सुरक्षा, 600 परिवारों का यही हाल

0
117

ग्रेटर नोएडा में बिल्डरों की मनमानी के चलते बायर्स आये दिन प्रदर्शन करते है। ऐसा ही नज़ारा आज देखने को मिला। जहां बिल्डर पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए ग्रेटर नोएडा के सेक्टर चाइ-5 स्थित नीमब्स पार्क व्यू -2 के निवासियों ने सोसाइटी परिसर में बैठक करने के बाद जमकर विरोध प्रदर्शन किया। सोसाइटी निवासियों ने बिल्डर पर मूलभूत सुविधाएं ना देने का आरोप लगाया।

इस दौरान बायर्स ने गेट पर एक बैनर लगा दिया। जिसमें साफ लिखा है WE ARE UNHAPPY उन्होंने बैनर के जरिए विरोध दर्ज कराते हुए लिखा कि हम तो फंस गए यहां नो रजिस्ट्री, नो कवर्ड पार्किंग, सिपेज इशू, यूजलेस सोसायटी और नो सेफ्टी का मुद्दा उठाया। साथ ही लोगों से अपील की हम फंस गए लेकिन आप गलती से मत फंसना। उन्होंने लिखा कि बिल्डर से दूर ही रहना। सोसायटी में हाथ में पोस्टर और बैनर लेकर प्रदर्शन करते बायर्स। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर चाइ-5 स्थित नीमब्स पार्क व्यू -2 के निवासियों ने सोसाइटी परिसर में एक बैठक की और उसके बाद प्रदर्शन किया। इस दौरान इन लोगों ने बिल्डर पर मनमानी करने और वादाखिलाफी करने का आरोप लगाया।

सोसाइटी निवासी ने बताया कि सोसाइटी की हालत खस्ता है। उन्होंने कहा की सोसाइटी की सभी लिफ्ट दयनीय हालत में है,जिससे कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। बिल्डर सरकार द्वारा तय की गई बिजली यूनिट की जानकारी नहीं दें रहा और मनमर्जी से दाम वसूल रहा हैं।

10 सालों में भी बिल्डर पूरा नहीं कर पाया काम
सोसाइटी निवासियों ने आज प्रदर्शन करते हुए कहा कि बिल्डर ने सोसाइटी प्रोजेक्ट 2013 में शुरू किया था,अब 10 साल हो गए काम पूरा नहीं हुआ हैं। अभी भी प्रोजेक्ट अधूरा पड़ा है। लोगों ने बताया की सोसाइटी के बेसमैंट में लीकेज की बहुत बड़ी समस्या हैं, हर समय के जल रिसाव के कारण नींव कमजोर पड़ रहीं है।

प्रदर्शन करते बायर्स। उनका कहना है कि 10 सालों हो गए लेकिन बुनियादी सुविधा तक नहीं मिली।
प्रदर्शन करते बायर्स। उनका कहना है कि 10 सालों हो गए लेकिन बुनियादी सुविधा तक नहीं मिली।

एक नजर में सोसायटी
नीमब्स सोसाइटी में करीब 1300 फ्लैट है। जिनमें 600 परिवार रहते है। 2013 में प्रोजेक्ट शुरू किया था। यहां के लोग लम्बे समय से अपनी मांगों को लेकर बिल्डर से गुहार लगाते आये है लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। इन लोगो का कहना है कि अब वो आगे और प्रदर्शन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here