IND vs AUS: क्या तीसरे वनडे में Suryakumar Yadav को मिलेगी जगह? जानें कप्तान रोहित शर्मा का जवाब

0
122

IND vs AUS 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे वनडे में भारत को 10 विकेट से बड़ी हार मिली। इस मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी पत्तों की तरह बिखर गई। जिसमें से टीम के मिस्टर 350 सूर्यकुमार यादव एक बार फिर से फेल हुए और शून्य पर आउट हो गए। इस सीरीज में ये लगातार दूसरी बार है जब वे गोल्डन डक पर आउट हुए हैं।

सूर्यकुमार यादव का सिर्फ इस मैच में नहीं बल्कि वनडे में उनके डेब्यू से ही प्रदर्शन खराब चल रहा है। वे टी20 की तरह शॉट्स मारने के चक्कर में आउट हो जाते हैं। ऐसे में तीसरे वनडे में उन्हें मौका मिलेगा कि नहीं इसे लेकर हर किसी के मन में संशय बना हुआ है। इसी बीच कप्तान रोहित शर्मा ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है।

कप्तान रोहित शर्मा ने कही ये बात

रोहित ने सूर्यकुमार यादव का बचाव करते हुए मैच के बाद कहा कि ‘हमें श्रेयस अय्यर की वापसी के बारे में पता नहीं है, उसकी जगह खाली है तो हम सूर्य को ही उतारेंगे। उसने सीमित ओवरों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और मैं कई बार कह चुका हूं कि जिसमें क्षमता है, उसे मौके मिलेंगे।’

रोहित ने आगे कहा ‘सूर्या को पता है कि वनडे में भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा। मैं कह चुका कि क्षमतावान खिलाड़ियों को यह कभी नहीं लगना चाहिये कि उन्हें भरपूर मौके नहीं दिये गए।’

उन्होंने आगे सूर्या के प्रदर्शन पर ये भी कहा कि ‘पिछले दो मैचों में वह जल्दी आउट हो गया लेकिन उसे सात आठ या दस मैच लगातार देने होंगे ताकि वह अधिक सहज हो सके। अभी उसे किसी के चोटिल होने या उपलब्ध नहीं होने पर मौका मिल रहा है।

टीम प्रबंधन का काम खिलाड़ियों को मौके देना है और जब लगे कि वह सहज नहीं है या रन नहीं बन रहे, तब इसके बारे में सोचेंगे। अभी हम उस रास्ते पर नहीं हैं।’ रोहित के बयान से ये साफ होता है कि सूर्यकुमार यादव तीसरा वनडे मैच खेलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here