इंदौर में सड़क हादसे में डॉक्टर के बेटे की मौत भीम आर्मी जिलाध्यक्ष LLB स्टूडेंट कार से घर जा रहा था, ट्राले ने मारी टक्कर

0
142

इंदौर में तेजाजी नगर बाइपास पर एक सड़क हादसे में लॉ के स्टूडेंट की मौत हाे गई। बताया जाता है कि वह कॉलेज से घर आ रहा था। इसी दौरान उसकी कार को एक तेज रफ्तार ट्राले ने टक्कर मार दी। कार आगे से बुरी से क्षतिग्रस्त हो गई। घायल हालत में स्टूडेंट को पहले एमवाय फिर निजी अस्पताल लेकर जाया गया। यहां उसकी मौत हो गई।

ट्राले की टक्कर से हर्ष की कार की ऐसी हालत हो गई।
ट्राले की टक्कर से हर्ष की कार की ऐसी हालत हो गई।

तेजाजी नगर पुलिस के मुताबिक घटना रालामंडल के आगे डीमार्ट के पास की है। हर्ष (29) पुत्र डॉक्टर रामप्रसाद सिसौदिया निवासी मयूर नगर अपनी कार से सेज यूनिवर्सिटी से घर की ओर आ रहे थे। तभी तेज रफ्तार ट्राले ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर घायल हर्ष को उपचार के लिए एंबुलेंस से एमवाय अस्पताल भेजा गया। इधर परिजनों को जानकारी लगी तो वह एमवाय पहुंचे। यहां से हर्ष को सुयश अस्पताल ले गए। लेकिन कुछ देर बाद उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

भीम आर्मी स्टूडेंट फेडरेशन का था जिला अध्यक्ष, ताइक्वांडो में गोल्ड मेडलिस्ट भी
रिश्तेदार विनोद ने बताया कि हर्ष सेज यूनिवर्सिटी से LLB सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था। उसके पिता जनरल फिजीशियन हैं। वही परिवार में छोटी बहन है। हर्ष राजनीति में भी एक्टिव था। उसे कुछ दिन पहले भीम आर्मी का जिलाध्यक्ष बनाया गया था। वही ताइक्वांडो और कराटे में भी वह उसे नेशनल लेवल पर गोल्ड मेडलिस्ट भी रह चुका है। हर्ष अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here