CM को काले झंडे दिखाने वाले थे, 10 गिरफ्तार:खंडवा में कांग्रेस नेताओं को घसीटते हुए थाने ले गई पुलिस

0
144

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज लाडली बहना योजना सम्मेलन के लिए खंडवा पहुंचे हैं। CM के आने से पहले 10 से ज्यादा कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वे राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म करने के विरोध में CM को काले झंडे दिखाने की रणनीति बना रहे थे। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने गांधी भवन और इंदिरा चौक पर दबिश दी। पुलिस यहां से कांग्रेस नेताओं को घसीटते हुए कोतवाली ले गई।

सीएम जिले की चारों विधानसभाओं के 140‎ करोड़ रुपए के कामों का एक साथ भूमिपूजन और लोकार्पण करने‎ वाले थे, लेकिन विधायकों की आपत्ति के बाद ये कार्यक्रम रद्द हो गया है।

खंडवा आने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का स्वागत करते कार्यकर्ता।
खंडवा आने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का स्वागत करते कार्यकर्ता।

विधायक चाहते हैं उनके यहां जाकर करें कार्यक्रम

खंडवा में‎ आयोजित कार्यक्रम में हरसूद, पंधाना और मांधाता‎ विधायकों ने अपने-अपने क्षेत्र के कार्यों के भूमिपूजन‎ व लोकार्पण कार्यक्रम पर आपत्ति जताई। इसके बाद‎ पंधाना विस क्षेत्र की पंधाना-कालांका वाया टंट्या मामा‎ के गांव बड़ौदा अहीर की सड़क सहित अन्य भूमिपूजन‎ और लोकार्पण को जिला प्रशासन ने निरस्त‎ कर दिया है। विधायकों की मांग है कि मुख्यमंत्री उनके क्षेत्र में आकर लोकार्पण और भूमिपूजन करें।‎ ‎मुख्यमंत्री का कार्यक्रम दादाजी मंदिर, संघ कार्यालय‎ और भाजपा कार्यालय जाने का भी था, लेकिन सोमवार‎ शाम 7 बजे CM के प्रोग्राम में बदलाव किया गया है।‎

दस से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर पुलिस कोतवाली थाना ले गई।
दस से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर पुलिस कोतवाली थाना ले गई।

नगर निगम नेता प्रतिपक्ष बोले- मिलने का समय नहीं दिया

पुलिस ने यूथ कांग्रेस के प्रियेश चौकड़े, मुजाहिद कुरैशी, रितेश मेलुंदे, देवेंद्र थिठे, नवीन यादव, अभिजित जैन, इमरान गौरी, विनीत सकरगाय, अश्विन पटेल, दीपक मुल्लू राठौर, गुरपीत सिंह, खंडवा विधानसभा के यूथ कांग्रेस अध्यक्ष शहजाद पवार आदि को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के दौरान मुल्लू राठौर ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात का समय मांगा था, लेकिन उनकी पुलिस ने गुंडागर्दी कर गिरफ्तार किया है। यह लोकतंत्र की हत्या है। मैं निर्वाचित पार्षद हूं और नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष भी। शहर की समस्याओं के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मिलना चाहता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here