टू-व्हीलर फंसी तो गलियों से पैदल भाग निकले लुटेरे

इंदौर में दाल मिल कंपनी में काम करने वाले अकाउंटेंट से एक हफ्ते पहले बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने वारदात के लिए चोरी की टू-व्हीलर का इस्तेमाल किया था। बदमाश अकाउंटेंट से 2 लाख रुपए से अधिक का पेमेंट लेकर फरार हो गए थे। इस मामले में संयोगितागंज पुलिस अभी तक 150 से ज्यादा कैमरे तलाश चुकी है लेकिन बदमाश उनके हाथ नही आए हैं। बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच को इन आरोपियों का सुराग मिला है, जिसमें आरोपियों द्वारा लूट की अन्य वारदात करने की जानकारी सामने आई है।

संयोगितागंज इलाके के पालदा में बदमाशों ने 8 जून की दोपहर अकाउंटेंट पारसमल जैन के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में एक टू-व्हीलर MP13QN8434 को जब्त किया। गाड़ी नंबर के आधार पर जब जांच की गई तो पता चला कि फरवरी माह में आरोपियों ने मल्हारगंज इलाके से यह गाड़ी चुराई थी। इस मामले में वाहन चोरी का केस दर्ज करने के बजाय थाने पर आवेदन लेकर फरियादी को चलता कर दिया गया था।

150 से ज्यादा कैमरे खंगाले

संयोगितागंज पुलिस ने इस मामले में अभी तक 150 से ज्यादा कैमरे खंगाले हैं। जिसमें आरोपियों के अलग-अलग इलाकों के फुटेज सामने आए हैं। पुलिस के मुताबिक पारसमल जैन एरोड्रम इलाके में रहते थे। एरोड्रम से राजमोहल्ला तक के फुटेज में आरोपी नहीं दिखे। वहीं राजमोहल्ला से बदमाश अकाउंटेंट पारसमल के पीछे जाते हुए दिखाई दिए हैं।

भीड़ के कारण पहले मौके में नहीं लूट पाए थे

पुलिस के मुताबिक राजमोहल्ला की एचडीएफएसी बैंक से अकाउंटेंट ने रुपए लिए थे। यहां काफी आवाजाही के चलते बदमाश पारसमल के साथ वारदात को अंजाम नहीं दे पाए। यहां से पारसमल सिटी बस में बैठ गए थे। जिसके बाद वह नौलखा चौराहे के पास उतर कर सर्विस रोड से जेके इंडस्ट्रीज की तरफ जा रहे थे। यही सर्विस रोड पर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here