ढाबे पर अवैध रूप से परोसी जा रही थी शराब, सीएसपी ने टीम के साथ देर रात दबिश देकर 65 बोतल शराब के साथ एक दर्जन लोगो को पकड़ा

शिवराज सरकार ने प्रदेश भर के अहाते बंद करने का निर्णय लिया था लेकिन अब हाईवे स्थित कई ढाबे अहाते बनते जा रहे है। पुलिस ने बीती रात इंदौर रोड पर बने ढाबो की पड़ताल की तो बड़ी संख्या में लोग शराब पीते नजर आए। पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए एक दर्जन लोगो को थाने ले गई वही 65 बोतल शराब जब्त की है।

मध्य प्रदेश में नई शराब निति के तहत अब अहाते नहीं खोले जाएंगे। लेकिन कई ढाबे अब अहाते में तब्दील हो चुके है। गुरुवार देर रात सीएसपी ओम प्रकाश मिश्रा को जानकारी लगी कि थाना नानाखेड़ा क्षेत्र के जोकर ढ़ाबा पर अवैध रूप से लोगो को शराब परोसी जा रही है। सीएसपी ने थाना प्रभारी व टिम ये साथ मौके पर दबिश दी जहां से 65 शराब की बोतलें जप्ती में ली गई और लगभग 1 दर्जन लोगों को उठाया और उन पर कार्रवाई की है। ढाबे के अलावा नानाखेड़ा बस स्टॉप और कुछ लोगो को सड़क किनारे शराब पीते हुए भी उठाया गया। सीएसपी ओम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि राज्य शासन के निर्देशन में विशेष अभियान हर रोज चलाया जा रहा है आम जनता भी इस तरह की जानकारी पुलिस को दे सकती है जिनका नाम गोपनीय रखा जाएगा। जिन लोगों को शराब पीते व पिलाते पकड़ा है उनके विरुद्ध आबकारी अधिनियम धारा 34 के तहत कार्रवाई की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here