महारक्तदान अभियान शिविर, कलेक्टर ने ली सामाजिक संगठनों की बैठक

अगस्त माह में जिला प्रशासन व सामाजिक संगठनों के सहयोग से जिले में महा रक्तदान अभियान को लेकर 25 से 30 स्थानों पर भव्य रक्तदान शिविर के आयोजन किए जाने हैं। जिसको लेकर कलेक्टर दिनेश जैन की अध्यक्षता में सोमवार को कलेक्टर कार्यालय परिसर सभागार में सामाजिक संगठनों के सदस्यों की उपस्थिति में बैठक का आयोजन किया है।

इस बैठक में विभिन्न सामाजिक संगठनों के सदस्य सहित एडीएम नेहा मीणा एवं संबंधित अधिकारी भी मौजूद रहे और इस महा रक्तदान अभियान में जिला प्रशासन ने 50 हजार यूनिट रक्त दान का लक्ष्य लिया है। जिसके लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी आने वाले एक-दो दिवस में प्रारंभ हो जाएगी।

कलेक्टर दिनेश जैन ने बताया कि रक्तदान के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य से अगस्त माह में जिले के 25 से 30 स्थानों पर भव्य रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाना है। जिसको लेकर सोमवार को सामाजिक संगठनों की बैठक यहां पर आयोजित की गई है। रक्तदान शिविर से पहले सभी का रजिस्ट्रेशन कराया जाना है। जिसमें 50 हजार लोगों का लक्ष्य लिया है और हमारे द्वारा गूगल फॉर्म भी डिजाइन किया गया है। जिससे घर बैठे रक्तदाता अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

कलेक्टर ने बताया कि 15 जुलाई तक रक्तदाताओं के रजिस्ट्रेशन किए जाएंगे साथ ही आम नागरिकों से अपील की है कि जिले के गांव तहसील एवं शहरी क्षेत्र में निवास करने वाले नागरिक रक्तदान के लिए अधिक से अधिक अपना रजिस्ट्रेशन करवाएं और सामाजिक कार्य में रक्तदान कर लोगों की जिंदगी बचाने में हमारा सहयोग दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here