आरोपी गिरफ्तार, 3800 लीटर महुआ लहान नष्ट – नाले किनारे बनाई जा रही अवैध शराब के अड्‌डे पर पुलिस ने दी दबिश

भीकनगांव पुलिस ने हांडीकुंडी नाले में दबिश देकर अवैध शराब के अड्‌डे को नष्ट किया। पुलिस अमले ने मौके पर 3800 लीटर महुआ लहान नष्ट किया। साथ ही 170 लीटर अवैध कच्ची महुआ शराब जब्त की। पुलिस द्वारा जब्त की गई शराब की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है।

भीकनगांव पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर यह कार्रवाई की है। पुलिस ने ग्राम हांडी कुंडी में नाले के किनारे कच्ची लहान से अवैध शराब बन रही है। मुखबिर की सूचना पर बताए स्थान पर जंगल के पास पहुंचकर देखा एक व्यक्ति कच्ची हाथ भट्टी पर लोहे की टंकी में शराब बना रहा था। एक अन्य व्यक्ति कच्ची हाथ भट्टी पर थोड़ी दूर पर शराब बना रहा था, जो पुलिस को देखकर पासवाले नाले की मदद से फरार हो गया।

पुलिस टीम ने मौके से एक व्यक्ति को पकड़ा। गिरफ्त में आए आरोपी का नाम जितेन्द्र पिता ओंकार (30) निवासी पिपल्दा पुलिस थाना खुडेल जिला इंदौर हाल मुकाम हांडी कुंडी थाना भीकनगांव को गिरफ्तार किया है। फरार आरोपी का नाम करण पिता शिवजी निवासी हांडी कुंडी है।

वेदा नदी किनारे में बनाई जा रही थी अवैध शराब

भीकनगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बमनाला में चौकी प्रभारी शत्रुघ्न देशमुख एवं उनकी टीम ने ग्राम ललनी में वेदा नदी किनारे बनाई जा रही अवैध शराब के अड्‌डे पर दबिश दी। पुलिस ने दबिश देकर मौके से करीब 2 क्विंटल महुआ लहान नष्ट किया। इसके साथ ही सामग्री जब्त की गई। इस दबिश के दौरान आरोपी मौके से फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here