थाना महाकाल पुलिस टीम नें डकैती की घटना को अंजाम देने के पूर्व ही आरोपीगण को गिरफ्तार करने में पाई सफलता।

0
56

▪️लालपुल क्षिप्रा ब्रिज के नीचे सूने मैदान में डकैती की योजना बनाते पाँच बदमाशो को मय हथियार के किया गिरफ्तार।

पुलिस अधीक्षक उज्जैन श्री सचिन शर्मा के निर्देशन में सम्पती सम्बंधी अपराधियो की धरपकड़ का अभियान लगातार जारी है। इसी क्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर श्री आकाश भुरिया, न.पुअ कोतवाली ओ.पी. मिश्रा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी महाकाल श्री मुनेन्द्र गौतम व टीम द्वारा डकैती की योजना बनाने आरोपीगण को धारदार तलवार, धारदार चाकू, लोहे का टामी, लोहे का सरिया, जप्त करने में सफलता प्राप्त की है।
दिनांक 27.07.23 को महाकाल पुलिस व्दारा मुखबिर सूचना पर लालपुल क्षिप्रा ब्रिज के नीचे सूने मैदान में थाना महाकाल जिला उज्जैन से पाँच आरोपीगण को मय 01 एक लोहे की धारदार तलवार,02 दो लोहे का धारदार चाकू, 03 एक लोहे का सरिया, लोहे का टामी, 05 देशी प्लेन शराब के खाली 3 क्वार्टर, एक पानी की खाली बाटल, बीड़ी सिगरेट के टुकडे जले हुये 5 तथा 4 साबुत सिगरेट, 5 बिडी साबुत, खाली प्लास्टिक के डिस्पोजल 4, एक चालू माचिस, एक चालू छोटी टॉर्च के रोड पर आने जाने वाले वाहनो में लुट पाट कर डकैती की योजना बनाते पकड़ा गया जिस पर से थाना महाकाल पर अपराध क्र. 391/2023 धारा 399,402 भादवि व 25 आर्म्स एक्ट का पंजीबद्ध किया गया है।
गिरफ्तार आरोपीगण में से प्रथम आरोपी के विरुद्ध थाना महाकाल पर 04 अपराध,द्वितीय आरोपी के विरुद्ध थाना महाकाल पर 01 अपराध, त्रतीय आरोपी के विरुद्ध थाना महाकाल पर 01 अपराध,चतुर्थ आरोपी के विरुद्ध थाना महाकाल पर 02 अपराध,पंचम आरोपी के विरुद्ध थाना महाकाल पर 01 अपराध पंजीबद्ध है।
उक्त सराहनीय कार्य में निरीक्षक श्री मुनेन्द्र गौतम, उनि जयंत डामोर, उनि भूपेन्द्र चौहान, उनि भंवरसिंह निगवाल, प्रआर. 1324 वीरसिंह, आर. 1593 देवेन्द्र पाण्डे, आर. 18 विक्रम सिंह, आर. 1524 सचिन जाट, आर. 401 कुलदीप, सैनीक 260 सोयब महाकाल पुलिस टीम की मुख्य भूमिका रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here