जीत के बाद खुश दिखे पैट कमिंस, टीम को लेकर दिया बड़ा बयान

0
44

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में शनिवार को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 49.3 ओवरों में 286 रन बनाए।

इंग्लैंड की बल्लेबाजी की बात करें तो बेन स्टोक्स (64) और डेविड मलान (50) को छोड़ और कोई बड़ी नहीं खेल सका। हालांकि, मोईन अली ने 41 रन बनाकर लड़ाई जरूर लड़ी। इंग्लैंड के बल्लेबाज एडम जंपा की स्पिन के आगे नहीं टिक सके। इंग्लैंड इस के साथ ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने खुद को टूर्नामेंट में जीवित रखा है।

लगातार पांचवीं जीत के बाद खुश दिखे कप्तान

लगातार पांचवीं जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने कहा कि लड़कों ने अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि शुरुआत मुश्किल थी, हमने जीतने का तरीका खोज निकाला। पैट कमिंस ने कहा कि फील्डिंग में स्तर काफी ऊंचा हुआ है। हर खिलाड़ी अपना पूरा योगदान दे रहा है।

सभी ने किया लाजवाब प्रदर्शन

पैट कमिंस ने कहा, शानदार, लड़कों ने अच्छा खेल दिखाया। शुरुआत मुश्किल थी, लेकिन हर मैच में जीतने का तरीका खोजा है। अब भी लग रहा है कि हमने अपना बेस्ट नहीं खेला है, लेकिन हर मैच में अलग मैच विनर आ रहा है। फील्डिंग में हमारा स्तर काफी ऊंचा रहा है और हर कोई पूरा समर्पण दिखा रहा है।

प्लेइंग इलेवन चुनना हुआ कठिन

पैट कमिंस ने आगे कहा, जैम्पा अदभुत गेंदबाजी कर रहे हैं और वह हमारे मैच विनर हैं। मैक्सवेल और मार्श भी हमारे पास हैं तो लगता है कि हम एक सशक्त टीम हैं। इलेवन चुनना काफी कठिन होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here