झाड़फूंक से गुस्साए पति ने पत्नी को मार डाला:बीमार पति को जिस तांत्रिक के पास ले गई, उसी के घर पर आधी रात में वारदात

0
34

खंडवा में एक बीमार पति ने गुस्से में आकर पत्नी की हत्या कर दी है। मामला झाडफूंक से जुड़ा हुआ है, पत्नी जिस तांत्रिक के पास ले गई थी, उसी के घर रात में वारदात को अंजाम दिया। लहुलुहान पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया तब घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, फिलहाल वो फरार है।

घटना आदिवासी बाहुल क्षेत्र खालवा अंचल की है। मृतक और आरोपी दंपती भी आदिवासी बारेला समाज से आते है। खालवा टीआई ओमेश मार्को का कहना है कि पिपलोद थाना क्षेत्र के गांव कारपुर से 3 दिसंबर को एक महिला उसके पति और देवर को लेकर खालवा थाना क्षेत्र के गांव खारी माल आई थी। पति राकेश बारेला बीमार था, जिसे खारीमाल में तांत्रिक हजारसिंह को दिखाना था। वे उस रात को तांत्रिक के घर में ही रूक गए।

इसी बीच रात के डेढ़ बजे पति अपनी खटिया से उठा और पास में साे रही पत्नी संगीताबाई पर लकड़ी के पटिया से हमला कर दिया। चीखने की आवाज सुनकर महिला का देवर और तांत्रिक का परिवार जाग उठा। उन्होंने लहुलुहान हालत में 25 वर्षीय संगीताबाई को खालवा अस्पताल में दिखाया। यहां डॉक्टरों ने संगीताबाई को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से आरोपी राकेश बारेला फरार है। पूछताछ में पता चला है कि राकेश बीमार था, वह परिवार वालों को तांत्रिक के पास जाने से मना करता था। इसी गुस्से में आकर उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here