अभिनेता सुरेश गोपी की बेटी की शादी में शामिल हुए पीएम मोदी, मोहनलाल-ममूटी से भी मिले

0
196

गुरुवयूर ।    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केरल दौरे का आज दूसरा दिन है। प्रधानमंत्री ने बुधवार सुबह केरल के प्रसिद्ध गुरुवयूर मंदिर में दर्शन-पूजन किया। इसके बाद प्रधानमंत्री त्रिपयार श्रीराम मंदिर में दर्शन करने जाएंगे। अपने केरल दौरे में प्रधानमंत्री राज्य को 4000 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट की सौगात देंगे।

अभिनेता-राजनेता सुरेश गोपी की बेटी की शादी में शामिल हुए पीएम मोदी

केरल के गुरुवयूर मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिल्म अभिनेता और राजनेता सुरेश गोपी की बेटी की शादी में भी शामिल हुए। इस दौरान प्रधानमंत्री ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया। इस मौके पर मशहूर फिल्म अभिनेता मोहनलाल समेत कई अन्य हस्तियां भी मौजूद रहीं।

‘गुरुवयूर की जनता ने आशीर्वाद दिया’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवयूर मंदिर में दर्शन करने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में पीएम मोदी ने लिखा कि ‘सुबह के समय गुरुवयूर के लोग बड़ी संख्या में मुझे आशीर्वाद देने आए। इस गर्मजोशी की सराहना करता हूं और यह मुझे लोगों के लिए और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है।’

अभिनेता-राजनेता सुरेश गोपी की बेटी की शादी में होंगे शामिल

प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को केरल के गुरुवयूर में फिल्म अभिनेता-राजनेता सुरेश गोपी की बेटी की शादी में भी शामिल होने का कार्यक्रम है। विवाह समारोह के बाद पीएम मोदी त्रिप्रयार जाएंगे और सुबह करीब साढ़े 10 बजे श्रीराम मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे।

इन प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल के कोच्चि में तीन प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे। इनमें नए ड्राई डॉक का उद्घाटन, कोचिन शिपयार्ड लिमिटेड में अंतरराष्ट्रीय शिप रिपेयर सुविधा केंद्र का उद्घाटन और इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के एलपीजी आयात टर्मिनल का उद्घाटन शामिल है।

मोहनलाल-ममूटी से भी मिले

प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार शाम को केरल पहुंचे थे। केरल आने के बाद पीएम मोदी ने शाम में ही कोच्चि में रोड शो किया और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। केरल दौरे से पहले पीएम मोदी आंध्र प्रदेश गए थे, जहां उन्होंने लेपाक्षी में 486 साल पुराने वीरभद्र मंदिर में पूजा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here