अमलतास विश्वविद्यालय में मनाया बड़े हर्षोल्लास के साथ 75 वा गणतंत्र दिवस

0
17

देवास – उज्जैन रोड स्थित अमलतास विश्वविद्यालय में हर्षोल्लास से मनाया गया 75 वा गणतंत्र दिवस, कार्यक्रम मे मुख्य अथिति बांगर के सरपंच श्री दिलीप जाट , साथ अमलतास ग्रुप के चेयरमैन श्री मयंकराज सिह भदौरिया जी उपस्थित थे ।

आयोजित कार्यक्रम में अमलतास विशेष विद्यालय के दिव्यांग बच्चो ने देशभक्ति के गीत पर नृत्य कर सबका मन मोह लिया साथ ही अमलतास नशामुक्ति केंद्र के मरीजो ने देश भक्ति गीत के साथ देश मैं आपसी एकता और प्रेम सदेव बना रहे इसी उद्देश के साथ ध्वजारोहण का कार्यक्रम हुआ ।

अमलतास प्रबंधक के मार्गदर्शन में अमलतास नशा मुक्ति/ पुनर्वास केंद्र में लाभ ले रहे हितग्राहियों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम किया गया जिस में हितग्राही ने राष्ट्रीय गीत पर प्रस्तुति, गीत , कविता और योग की प्रस्तुति दी इन हितग्राहियों के इस कार्यक्रम को देख उपस्थित अतिथि ,डॉक्टर्स,स्टाफ स्टूडेंट सभी आश्चर्यचकित हो अतिथि द्वारा भाषण में भी इन हितग्राहियों को बहुत बहुत शाबाशी दी और यहाँ से ये लोग जब जायेगे तो समाज की मुख्य धारा में रह कर अपना जीवन यापन करेगे और दुसरो को भी समझायेगे। अस्पताल के चैयरमैन श्री मयंक राज सिंह भदौरिया ने सभी देशवासियों को बधाई दी |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here