आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुए दुष्कर्म की पीड़िता को न्याय दिलाने और महिलाओं की सुरक्षा की मांग को लेकर एनएसयूआई ने निकाला कैंडल मार्च

0
24

आगर मालवा , नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) ने अपने राष्ट्रीय महासचिव अंकुश भटनागर के नेतृत्व में आज विजय स्तम्भ चौराहा पर कैंडल मार्च का आयोजन किया। यह मार्च कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुए जघन्य दुष्कर्म के मामले में पीड़िता को जल्द न्याय दिलाने और देशभर में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सख्त कदम उठाने की मांग को लेकर किया गया।

मार्च के दौरान अंकुश भटनागर ने कहा, “ममता बनर्जी को शिष्टाचार दिखाते हुए पीड़िता को न्याय देना चाहिए। यह बिल्कुल अस्वीकार्य है। आज हमने पूरे देश में कैंडल मार्च किए हैं और हम तब तक उग्र प्रदर्शन करेंगे जब तक पीड़िता को न्याय नहीं मिल जाता।”

यह मार्च, जिसमें सैकड़ों छात्र, एनएसयूआई सदस्य और चिंतित नागरिक शामिल थे, दो मिनट का मोन रखकर श्रद्धांजलि दी गई व सभी साथी अपने संकल्प पर डटे रहे, उन्होंने तख्तियां थामकर प्रशासन से न्याय सुनिश्चित करने की मांग की।

एनएसयूआई न्याय और सुरक्षा के लिए संघर्ष करने के लिए प्रतिबद्ध है और तब तक ठोस कार्रवाई की मांग करता रहेगा जब तक न्याय नहीं मिल जाता और सार्थक बदलाव नहीं आता। मार्च का समापन इस प्रतिज्ञा के साथ हुआ कि यह आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक न्याय नहीं मिलता। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अमित अजमेरा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष रईस शेख,जिला अध्यक्ष इमरान अली,विधानसभा अध्यक्ष विष्णु गुर्जर, कॉलेज अध्यक्ष राहुल मेघवाल,कमल जाटव,बंटी फारूखी, शब्बीर पटेल,पवन कारपेंटर एनएसयूआई ब्लॉक अध्यक्ष नेपाल सिसोदिया, विजय गुर्जर, अर्जुन मालवीय,सौरभ पाण्डेय, पियूष जाधव, राजू मुल्तानी,समीर लाला,तुषार पंड्या, अनमोल वर्मा, लोकेश गुर्जर, राधेश्याम मालवीय, सौरभ खमोरा,पवन हाडा, महेंद्र सिंह, सलोनी हाडा, संजना,हर्ष जाधव, प्रियेश पंडिया,आयन लाला,शिवराज सिंह, गुलरेज़ लाला, गोपाल सहित समस्तजन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here