रंजिश में पीठ में घुसा दिया भाला:- जबलपुर में मामूली कहासुनी पर जानलेवा वार, ऑपरेशन कर 2 घंटे में निकाल पाए डॉक्टर

जबलपुर में मामूली कहासुनी में लाइट संचालक पर एक युवक ने भाला से हमला कर दिया। संचालक बचने के लिए झुका तो भाला उसकी पीठ में घुस कर टूट गया। लहूलुहान हालत में घायल को निजी अस्पताल पहुंचाया गया। वहां दो घंटे चले ऑपरेशन के बाद भाला निकाला गया। युवक की हालत अधिक रक्तस्राव के चलते गंभीर बनी हुई है। बरगी पुलिस ने आरोपी पर हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बरगी टीआई के मुताबिक बसंत नगर निवासी दीपक चढ़ार (30) का गंगा लाईट नाम से बरगी में दुकान है। दुकान बंद कर वह रात में घर जा रहा था। रात लगभग 10 बजे बसंत नगर खेरमाई मंदिर के पास उसे मोहल्ले का राकेश बर्मन ने रोक लिया। कहासुनी और गाली देने का दीपक ने विरोध किया तो राकेश ने हत्या की नीयत से उस पर भाले से हमला कर दिया। दीपक बचने के लिए झुका, तो भाला पीठ में घुस कर टूट गया। शोर मचाने पर दीपक के भाई सहित अन्य लोग पहुंचे, तब राकेश वहां से भागा।

निजी अस्पताल ले गए परिजन

दीपक को गंभीर हालत में पहले बरगी और वहां से मेडिकल रेफर करने पर परिजन बरगी स्थित निजी अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने पीठ में फंसे भाले को ऑपरेशन कर निकाला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास, एससी-एसटी एक्ट और गाली देने का प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here