ताला तोड़कर चुराई सोयाबीन:- डेढ़ लाख रुपए की 25 क्विंटल सोयाबीन ले गए बदमाश, 6 गिरफ्तार, 1 फरार

सोयाबीन के दामों में आई तेजी के कारण चोरों ने खेत पर रखी सोयाबीन पर धावा बोल दिया। छह बदमाश खेत में रखी 25 क्विंटल सोयाबीन चुरा ले गए। चोरों ने 17 दिसंबर की रात 10 बजे के बाद ताला तोड़कर यह वारदात की। चोर सोयाबीन के साथ खेती के उपकरण भी चुरा ले गए। पुलिस ने 5 बदमाशों सहित एक व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया है। एक नाबालिग आरोपी अभी फरार है।

राघवी स्थित ग्राम पलवा निवासी अर्जुनसिंह पुत्र बापूसिंह चौहान ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। अर्जुनसिंह ने कहा था कि 17 दिसंबर को चौकीदार खेत पर नहीं गया था। खेत सूना देख चोरों ने धावा बोल दिया। कमरे का ताला तोड़कर 25 क्विंटल सोयाबीन, कृषि उपकरण, पानी की मोटर व पाइप चोरी कर लिए थे।

टीआई रोहित पटेल ने बताया कि मामले में धारा 457,380 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने मुखबिरों से पता किया कि चोरी की वारदात गांव के ही धर्मेंद्र पिता सुरेंद्रसिंह सोंधिया, महेश पिता रणछोड़ ने की थी। वारदात में उनके साथ पवन पिता प्रकाश शर्मा निवासी घोंसला, नौशाद पिता इरशाद मेवाती भी शामिल थे। उनके साथ एक नाबालिग भी था।

आरोपियों ने मेघाखेड़ी के अंतर पिता गणपत सिंह राजपूत की लोडिंग गाड़ी में सोयाबीन भरकर पुराने चौमा के रोहित पिता परमानंद बैरागी को सभी सोयाबीन बेच दी। पुलिस ने व्यापारी सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक नाबालिग आरोपी की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here